techparimal news
+

प्रेम चोपड़ा को बॉलीवुड की फिल्में देखने वाला हर एक आदमी जानता है। बॉलीवुड में विलेन का नाम ले और प्रेम चोपड़ा का नाम सामने ना आए, ऐसा नहीं हो सकता है।प्रेम चोपड़ा ने साल 1960 में ‘मुड़ मुड़ के ना देख’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी।

खूबसूरती और हॉ*टनेस के मामले में कहीं आगे है प्रेम चोपड़ा की बेटी, कैटरीना और उर्वशी भी है फेल!

हालांकि प्रेम चोपड़ा का असली नाम प्रेम है, लेकिन उन्हें अधिकतर विलेन के किरदार ही मिलें है।प्रेम चोपड़ा ने अपने हर किरदार में जान फूंकी है।प्रेम चोपड़ा ने ‘बॉबी’, ‘दो रास्ते’, ‘दो अजनबी’, ‘फूल बने अंगारे’, ‘सौतन’, ‘वो कौन थी’, ‘आस पास’, ‘दाग’, ‘प्रेम ग्रंथ’, ‘क्रांती’ जैसी कई शानदार फिल्मों में अभिनय किया है।

खूबसूरती और हॉ*टनेस के मामले में कहीं आगे है प्रेम चोपड़ा की बेटी, कैटरीना और उर्वशी भी है फेल!

हालांकि अब प्रेम चोपड़ा ने बॉलीवुड की दुनिया से दूरी बना ली है और अब वो परदे पर नजर नही आते है।लेकिन आजतक उन्होंने जितने किरदार निभाए है उन सब को आजतक याद किया जाता है।

आपको बता दें कि प्रेम चोपड़ा की तीन बेटियां हैं जिसमें से उनकी बड़ी बेटी प्रेरणा की तस्वीर हाल ही में सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।बीते कुछ दिनों में प्रेरणा की कई सारी तस्वीरें वायरल हुई है। प्रेरणा की शादी बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी से हुई है।यहां तक की शरमन जोशी और प्रेरणा के 3 बच्चे भी है। प्रेरणा अक्सर अपने बच्चे और अपने परिवार के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरे शेयर करती रहती है।

हाल ही में शरमन और प्रेरणा की डिनर डेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही थी। जिसमें दोनो लोग क्वालिटी टाइम एक साथ बिता रहे थे। तो वहीं दूसरी तस्वीरों में वे समंदर किनारे की सैर करते हुए नजर आ रहे है।इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस ने कमेंटबॉक्स में भर दिए है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है कि कितना प्यारा कपल है।

Advertisements