खलनायक अमरेश पुरी की बेटी को नहीं मिल रहा बॉलीवुड में काम, इन गन्दी फिल्मों में काम कर करना पड़ रहा है गुजारा

खलनायक अमरेश पुरी की बेटी को नहीं मिल रहा बॉलीवुड में काम, इन गन्दी फिल्मों में काम कर करना पड़ रहा है गुजारा

आज हम बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अमरीश पुरी के बारे में बात करने जा रहे हैं.अमरीश पुरी जिस फिल्म में भी नजर आते थे तो लोग देख कर काप जाते थे उनके विलेन का रोल और उनकी अदाकारी धमाकेदार होती थी. अमरीश पुरी का अगर अभिनय की बात की जाए तो वह शानदार अभिनेता थे.

जब भी कोई रोल करते थे उसमें पूरी तरह डूब कर दमदार रोल किया करते थे. हम कह सकते हैं कि विलेन नंबर वन के लिस्ट में उनकी वेलेन की एक्टिंग आती थी.आपको बता दें अमरीश पुरी की एक बेटी भी है जो कि देखने में काफी सुंदर और स्टाइलिश है

आपको बता दें बॉलीवुड अभिनेता अमरीश पुरी की बेटी का नाम नम्रता पुरी है और वह बॉलीवुड फिल्मी दुनिया से खुद को दूर ही रखती हैं. लेकिन आपको बता दे अभी कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो गई हैं जो कि काफी पसंद आ रही है, लेकिन अमरीश पुरी की बेटी देखने में काफी सुंदर है. अमरीश पुरी की बेटी ने आपको बता दें सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है, फिलहाल वह अपने काम में व्यस्त रहती हैं।

बॉलीवुड के बहुत से ऐसे सितारे है जिनके बच्चे अपने आप को फिल्मों से दूर रखते है क्योंकि वो हमेशा से चाहते थे कि वो बॉलीवुड से दूर रहकर अपना करियर बनाए। ऐसी ही है अमृता पुरी भी वो भी बचपन से ही चाहती थी की बॉलीवुड से हटकर कुछ करे। खूबसूरती के मामले में वो किसी हिरोइन से कम नही है फिर भी वो अपने आप को बॉलीवुड से बेहद दूर रखती है।

अपने पिता का इतना बड़ा स्टार होना भी उनके कुछ काम नही आया क्योंकि वो कभी चाहती ही नहीं थी की वो फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाए। अमृता सोशल मीडिया पर अक्षर अपनी तस्वीरें सांझा करती है जो की उनके चाहने वालो को बहुत पसंद आती है। लेकिन अभी तक अमृता बॉलीवुड में काम को लेकर कुछ भी सोच पाई है और शायद ही वो कभी बॉलीवुड में एंट्री करे।