Badshah New Panjabi Girlfriend : फेमस पंजाबी सिंगर एंड रैपर बादशाह (Badshah) के इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) के साथ डेट की ख़बरों के लिए चर्चा में बनें हुए हैं, खबर है की बादशाह जिनका असली नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है (Badshah Real Name)। वे इन दिनों पंजाबी मॉडल एक्ट्रेस ईशा रखी को डेट कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बादशाह और ईशा एक दूसरे को डेट रहें हैं (Badshah and Isha Dating Each other) ।

कब से कर रहें है डेट? 

Badshah-Isha Rikhi Dating : जानकारी के अनुसार बादशाह (Badshah) और ईशा (Isha Rikhi) एक दूसरे को पिछले एक साल से डेट कर रहें हैं। उनके रिश्ते के बारे में उनकी फैमिली को भी जानकारी है, और दोनों की फैमिली भी इस रिश्ते से कई खुश हैं। बादशाह और ईशा पहली बार पार्टी में मिले थे, जिसके बाद दोनों की जान पहचान दोस्ती में बदल गई और उसके बाद दोनों एक-दूसरे को डेट किया और रिलेशन में आये।

4 साल पहले हुआ है बादशाह का तलाक 

Badshah-Jasmine Divorce : 2015 में बादशाह (Badshah) की उनकी गर्लफ्रेंड जैस्मीन के साथ शादी हुई थी, और शादी के दो साल बाद 2017 में उन दोनों की बेटी का जन्म हुआ था। लेकिन उसके दो साल बाद 2019 में बादशाह और जैस्मीन एक-दूसरे से अलग हो गए। तलाक के बाद जैस्मीन और उनकी बेटी लंदन चले गए.

बादशाह की गर्लफ्रेंड ईशा रिखी कौन हैं? 

Who Is Isha Rikhi? ईशा रिखी (Isha Rikhi) पंजाबी एक्ट्रेस हैं उन्होंने कई पंजाबी फिल्मों में काम किया है, ‘जट्ट बॉयज पुट जट्टन दे’, ‘मेरे यार कमीने’ जैसी मूवीज में आ चुकीं हैं। इसके अलावा वे बॉलीवुड मूवी नवाबजादे में में दिख चुकी हैं.

Advertisements