techparimal news
+

खतरनाक विलन अमरीश पुरी की बेटी दिखती है रुपसुंदरी, खूबसूरती में ऐश्वर्या के लेकर आलिया भी भरेंगी पानी, देखे वायरल तस्वीरें। फिल्मी दुनिया के सबसे खतरनाक विलन अमरीश पुरी आज किसको याद नहीं हैं। हर एक शख्स चाहे वह भारतीय हो या फिर विदेशी अमरीश पुरी की खतरनाक एक्टिंग से अमरीश पुरी को जाने जाते थे। अमरीश पुरी ने फिल्मों में ऐसे ऐसे किरदार निभाए हैं जिसे देखकर वह रियल में ही विलन लगते है। अमरीश पुरी की फिल्मो को लाखो लोग पसंद करते है। फ़िल्मी दुनिया में अमरीश पुरी ने काफी नाम कमाया है। अमरीश पुरी के किरदार ने लाखो दिलो में जगह बनाई थी।

आपकी जानकारी के लिए बतादे विलेन अमरीश पुरी को अब तक का सबसे मशहूर और सबसे सुपर पॉपुलर विलन माने जाते है। अमरीश पुरी का जन्म 1932 में हुआ था। उन्होंने हिंदी फिल्मों के साथ साथ तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और मशहूर हॉलीवुड फिल्म्स में भी कई किरदार में अपना योगदान दिया है। उन्होंने जिस भी फिल्म में काम किया है वह फिल्में ज्यादातर हिट हुई है। अमरीश पूरी का निधन 12 जनवरी 2005 को हो गया था। अमरीश पुरी ने अपनी एक्टिंग से फैन्स के दिलो पर राज किया है। आज भी अमरीश पुरी को फिल्मो में अमरीश पुरी का नाम लिया जाता है। अमरीश पूरी मशहूर विलेन में से एक माने जाते है।

जानकारी के लिए बतादे अमरीश पुरी जो की सबसे खतरनाक विलन का अभिनय ज्यादातर फिल्मों में निभाया है। उनकी एक बेटी है जो दिखने में बेहद खूबसूरत है। जिसे देखकर बेहद से बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस भी उनकी खूबसूरती के आगे फेल हो जाती है। आपको बतादे सबसे मशहूर विलेन अमरीश पुरी के बच्चों को बॉलीवुड में करियर बनाना बहुत ही आसान है, लेकिन उसके बाद भी अमरीश पुरी के बच्चे इस बॉलीवुड की दुनिया से थोड़ा दूर ही रहना पसंद करते है। अमरीश पुरी की बेटी की खूबसूरती देख हर कोई दीवाना हो जाता है।

खतरनाक विलन अमरीश पुरी की बेटी दिखती है रुपसुंदरी, खूबसूरती में ऐश्वर्या के लेकर आलिया भी भरेंगी पानी, देखे वायरल तस्वीरें

आपको बतादे मिली जानकरी के अनुसार सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। यह तस्वीर अमरीश पुरी की बेटी की है। उनकी बेटी देखने में किसी अप्सरा से कम नहीं है और उनकी खूबसूरती के सामने बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस भी पानी भरती नजर आती है। बतादे विलेन अमरीश पुरी की शादी साल 1957 में उर्मिला दिवेकर से हुई। जिससे उनको दो बच्चे हुए जिनके नाम नम्रता पुरी और राजीव पूरी है। सबसे खतरनाक विलेन अमरीश पुरी के बच्चे शुरू से ही बॉलीवुड की दुनिया से दुरी बनाये नजर आये है। अमरीश पुरी के दोनों ही बच्चों को एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है। फिलहाल अमरीश पुरी की बेटी भारत में नहीं रहती है वह अपने पति के साथ विदेश में रहती हैं। आपको बता दे अमरीश पूरी की बेटी एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और बिजनेस के साथ-साथ वो मॉडलिंग भी करती है। नम्रता पुरी की खूबसूरती देख फैन्स के दिलो की धड़कने तेज हो जाती है।

Advertisements