CSK की मुश्किलें और बढ़ी, दीपक चाहर के बाद अब मोईन अली भी हुए IPL 2022 से बाहर, जानिए वजह

दोस्तो जैसा की आप जानते है, की इन दिनो हर तरफ सिर्फ आईपीएल की चर्चाएं हो रही है। क्योंकि आईपीएल क्रिकेट की सबसे बड़ी लीग में से एक है। और इसे पूरी दुनिया में पसंद किया जाता है। हालाकि इस लीग में जितना रोमांच और मजा हमे देखने मिलने वाला है। उतना ही नुकसान इस लीग में टीमों को हो रहा है। हाल ही में आई एक खबर के मुताबिक सीएसके को दीपक चाहर के रूप में एक बड़ी परेशानी हुई है।

दोस्तो आपको याद होगा, की पिछले कुछ समय ने सीएसके की सफलताओं में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले तेज गेंदबाज दीपक चाहर इस समय काफी परेशानी में है। और फिलहाल बीसीसीआई द्वारा मंजूरी दिए जाने तक ये गेंदबाज नेशनल क्रिकेट अकादमी में अपना उपचार करा रहे है।और यही वजह है, की दीपक चाहर आईपीएल के शुरुवाती मैचों में हमे खेलते हुए नही दिखेंगे।

दरअसल दीपक चाहर पिछले महीने भारत और वेस्ट इंडीज के बीच कोलकाता में खेले गए आखरी और तीसरे इंटरनेशनल टी20 मैच में चोटिल हो गए थे। उनकी जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। और फिर सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथ ने बताया, की दीपक चाहर को अभी बीसीसीआई की तरफ से फिटनेस मंजूरी नही मिली है। वही चाहर की फिटनेस के बारे में पूछने पर काशी विश्वनाथ ने पीटीआई से बताया, की वह बीसीसीआई से मंजूरी मिलने तक एनसीए में ही रहेंगे।आपको बताना चाहेंगे, की पिछले महीने बंगलुरु में हुए मेगा ऑक्शन के दौरान सीएसके टीम ने चाहर को 14 करोड़ रुपए में अपने साथ शामिल किया था। आइए आपको सीएसके टीम से रूबरू करवाते हैं जो कुछ इस प्रकार है।

चेन्नई टीम : रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी, मोइन अली, रुतुराज गायकवाड़, ड्वेन ब्रावो, अंबाती रायुडू, रॉबिन उथप्पा, दीपक चाहर, केएम आसिफ, तुषार देशपांडे, केएम आसिफ, शिवम दुबे, महेश थीक्षाना, राजवर्धन हैंगरगेकर, समरजीत सिंह, डेवोन कॉनवे, ड्वेन कॉनवे, , मिशेल सेंटनर, सुभ्रांशु सेनापति, एडम मिल्ने, मुकेश चौधरी, प्रशांत सोलंकी, सी हरि निशांत, एन जगदीसन, क्रिस जॉर्डन, के भगत वर्मा।

Advertisements