Crime News UP: आखिर क्यों भाई ने बहन का किया मर्डर, चाकू से गला काटकर की निर्मम हत्या

Murder in Fatehpur: यूपी के फ़तेहपुर जिले में एक सनसनीखेज हत्या का खुलासा हुआ जिसमे हत्यारे भाई ने बहन की हत्या करने के लिए 6 महीने से क्राइम पेट्रोल सीरियल देख रहा था. इसके बाद भाई ने बहन की गला काटकर हत्या कर दी थी. जिसका पुलिस ने खुलासा करता हुए हत्यारे भाई को गिरफ्तार कर लिया. मामला जिले के ललौली थाना क्षेत्र के कोर्रा कनक गांव है जहां 8 जनवरी की सुबह एक 17 वर्षीय किशोरी निशा का हत्या युक्त शव मलखान के खेत मे मिला था.

जिसकी सूचना पर घटना स्थल पहुची पुलिसने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया और पिता लक्ष्मी निषाद की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ धारदार हथियार से हत्या करने का मुकदमा दर्ज कर दिया थी. जिसेक बाद पुलिस हत्या के जांच में लग गई थी.

क्या है पूरा मामला
एसपी राजेश कुमार सिंह ने 17 वर्षीय किशोरी की हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि 8 जनवरी को ललौली थाना क्षेत्र के कोर्रा कनक गांव में एक युवती का शव मिला था. मौके पर जांच पड़ताल में किसी करीबी के द्वारा हत्या करने के सबूत मिले थे जिस पर थाना प्रभारी अमित कुमार मिश्र ने हत्या के मामले में मृतका के भाई सूरज निषाद 18 वर्ष को ह्त्या में गिरफ्तार किया है. 

एसपी ने बताया कि मृतका निशा 17 वर्ष की गांव के दो युवक रोहन व विकास से प्रेम संबंध चल रहा था जिसमे मृतका निशा रोहन से फोन पर बात करती थी और विकास से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसको लेकर भाई सूरज निषाद से कोई बार विवाद भी हुआ और जिस दिन निशा की हत्या हुई उस दिन भी बहन भाई में विवाद हुआ था और बहन शौच करने को घर से निकल गई भाई भी घर से चाकू लेकर पीछा करते हुए मलखान के खेत में मिल गया और उसकी गला काटकर हत्या करने के बाद घर आ गया था.

Advertisements