CM योगी आदित्यनाथ ने `श्रीकृष्ण मंदिर` के लिए भरी हुंकार, कहा- मथुरा-वृंदावन कैसे छूट जाएगा

CM योगी आदित्यनाथ ने `श्रीकृष्ण मंदिर` के लिए भरी हुंकार, कहा- मथुरा-वृंदावन कैसे छूट जाएगा

UP Assembly Election 2022: उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मथुरा का मुद्दा उठाया है. उन्होंने कहा कि अपने अतीत की गौरवशाली परंपरा की पुनर्स्थापना बीजेपी का लक्ष्य है.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में विधान सभा चुनाव (Assembly Election) का आगाज हो चुका है. इस बीच में यूपी (UP) के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने बड़ा बयान दिया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब अयोध्या (Ayodhya) में श्री राम का मंदिर बन रहा है और काशी में भगवान विश्वनाथ के मंदिर (Lord Vishwanath Temple) का निर्माण हो रहा है तो मथुरा-वृंदावन (Mathura-Vrindavan) कैसे छूट जाएगा.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया, ‘भारत की अस्मिता और सनातन आस्था के मानबिंदुओं के सम्मान व अपने अतीत की गौरवशाली परंपरा की पुनर्स्थापना भाजपा का ध्येय है. अयोध्या में प्रभु श्री राम का मंदिर और काशी में भगवान विश्वनाथ का भव्य धाम बन रहा है. फिर मथुरा-वृंदावन कैसे छूट जाएगा!

ब्रजमंडल का चिर-पुरातन गौरव लाएंगे वापस

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘असंख्य श्रद्धालुओं की आस्था के केंद्र ब्रज धाम के धार्मिक स्थलों, प्राचीन धरोहरों व संस्कृति के संरक्षण-संवर्धन के लिए ही भाजपा सरकार ने उत्तर प्रदेश ब्रज तीर्थ विकास परिषद का गठन किया है. ब्रजमंडल के चिर-पुरातन गौरव का पुनर्स्थापन हमारा ध्येय है. बांके बिहारी लाल की जय!’

सीएम योगी ने गिनाए मथुरा में हुए विकास कार्य

सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया, ‘प्रदेश में नागरिक सुविधाओं में बढ़ोत्तरी के लिए भाजपा सरकार ने निरंतर प्रयास किए हैं. आज छाता-बरसाना मार्ग पर 4-लेन रेल उपरिगामी सेतु का निर्माण होने से यहां के निवासियों का आवागमन आसान हुआ है और जाम की समस्या से मुक्ति मिली है.’ 

Advertisements