जब बात शानदार फैशन सेंस की आती है तो हम चित्रांगदा सिंह के स्टाइल को बिल्कुल भी मिस नहीं कर सकते. उनके अल्ट्रा-ग्लैम गाउन से लेकर उनके खूबसूरत सिंपल आउटफिट्स तक, उनकी सार्टोरियल चॉइस हमारा दिल जीत लेती है. सिंपल साड़ी हो या आकर्षक गाउन, चित्रांगदा इन सभी को पहनकर सुंदर दिखने का फॉर्मूला जानती हैं. वहीं GQ बेस्ट ड्रेस्ड अवार्ड्स के लिए चित्रांगदा ने गोल्डन शेड गाउन चुना, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

उनके इस गाउन में केप स्टाइल अटैचमेंट स्लीव्स और प्लंजिंग नेकलाइन थी, जो उनकी लुक में चार चांद लगा रही थी. उनके ड्रेस की थाई हाई स्लिट और बॉडी हगिंग फिट ने उनके लुक को और भी ज्यादा आकर्षक बना दिया था. ग्लिट्ज़ी सेक्विन वर्क स्टाइल में ब्लिंग फैक्टर जोड़ने के लिए एकदम सही था. उन्होंने इसे हाई हील्स और स्टेटमेंट ईयररिंग्स के साथ पेयर किया था. लुक के लिए चित्रांगदा ने अपने बालों को खुला छोड़कर होंठों पर रेड शेड अप्लाई किया था.

चित्रांगदा सिंह एक स्टनर हैं, और उनकी शीक सार्टोरियल चॉइस इस बात का पक्का सबूत है. एक सुपर शीक ब्लैक एंड व्हाइट गाउन में, अभिनेत्री ने एक बार फिर हर किसी को उनका दीवाना बना दिया. आउटफिट में एक शानदार प्लंजिंग नेकलाइन थी. इसमें एक थाई हाई स्लिट भी शामिल था. उन्होंने डैंगलर इयररिंग्स, ब्रेसलेट और रिंग्स के साथ लुक को एक्सेसराइज़ किया था, जो उनके ओवरऑल लुक में चार चांद लगा रहे थे.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chitrangda Singh (@chitrangda)


एक और खूबसूरत लुक में एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वह खूबसूरत ब्लू कलर की ओम्फ फैक्टर वाली प्लंजिग नेकलाइन ड्रेस में काफी सुंदर लग रही थीं. उनकी ड्रेस के फ्लोई स्टाइल ने उनके लुक को और भी ज़्यादा आकर्षक बना दिया था. उन्होंने अपने लुक को डैंगलर इयररिंग्स, बैंगल्स और रिंग से एक्सेसराइज़ किया था.

Advertisements