अक्षय कुमार के सामने कपड़े उतारने को तैयार थी चित्रांगदा सिंह फिर जब मिला मौका तो…

2005 में बॉलीवुड़ की दुनिया में कदम रखने वाली चित्रांगदा बहुत ही शर्मीली लड़की है। फिल्मों में इंटीमेट सीन देने से चित्रांगदा बहुत घबराती है औऱ कई फिल्मों में उन्होंने ऐसे सीन्, करने से मना भी कर दिया था। वह एक फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी संग इस तरह के सीन करने से इंकार कर दिया था। हाँ, लेकिन इसके विपरीत चित्रांगदा ने अक्षय कुमार के साथ इंटीमेट सीन न सही पर कपड़े उतारने जैसे सीन किए हैं।

खबरों के अनुसार चित्रांगदा ने फिल्म देसी ब्वॉयज में अक्षय कुमार के साथ काम किया है। इस फिल्म का एक रोमांचक सीन है, जिसमें अक्षय लाइब्रेरी में बैठे बुक पढ़ रहे होते हैं औऱ चित्रांगदा वहां आकर उन्हें चैलेंज देती है कि जैसे जैसे अक्षय चित्रांगदा के सवालों के जवाब देते जाएंगे वैसे वैसे चित्रांगदा अपने बदन पर से एक एक करके सारे कपड़े उतारती जाएंगी। फिर क्या चित्रांगदा ने अक्षय से सवाल पूछती गई औऱ अक्षय सारे सवालों का जवाब भी देते चले गए।

चित्रांगना और अक्षय का रोमांटिक सीन आज तक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस सीन को लेकर चित्रांगना काफी दिनों तक चर्चा में भी रही थी।इस वीडियों को सोशल मीडिया पर मिलियन व्यूज़ मिले है। बताते चले कि अक्षय कुमार संग की गई चित्रांगदा की यह फिल्म भी सुपरहिट हुई थी। हालांकि चित्रांगदा बालीवुड में कुछ फिल्में करने के बाद इस समय लाइम लाइट से दूर हैं। खबरों की माने तो वह अपनी शादीशुदा जिंदगी से तलाक ले चुकी हैं।

एक समय था शर्मीली चित्रांगदा ने नवाजुद्दीन के साथ इंटीमेट सीन करने को मना कर दिया था , लेकिन अक्षय कुमार के साथ इंटीमेट सीन न सही पर कपड़े उतारने जैसे सीन जरूर कर चुकी हैं

Advertisements