IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स ने लॉन्च की नई जर्सी, इंडियन आर्मी को दिया स्पेशल ट्रिब्यूट देखें जर्सी

IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स ने लॉन्च की नई जर्सी, इंडियन आर्मी को दिया स्पेशल ट्रिब्यूट देखें जर्सी

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का खिताब चार बार जीत चुकी चेन्नई सुपर किंग्स एक बार फिर नए मिशन के लिए तैयार है. 26 मार्च को आईपीएल 2022 के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से भिड़ना है. टूर्नामेंट शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी नई जर्सी लॉन्च की है.

चेन्नई सुपर किंग्स ने जो जर्सी लॉन्च (CSK New Jersey) की है, उसमें कई नई चीज़ें जोड़ी गई हैं. सामने टीम के लोगो के ऊपर चार स्टार लगाए गए हैं, जो चार बार की ट्रॉफी को बताते हैं. इसके अलावा कंधे पर नया डिजाइन बनाया गया है, ताकि खिलाड़ियों को किसी तरह की दिक्कत ना हो.

इसके अलावा चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी जर्सी में ज्यादा बदलाव नहीं किया है. सिर्फ जर्सी स्पॉन्सर को बदला गया है, इस बार TVS Eurogrip का लोगो जर्सी के फ्रंट पर दिखाई देगा. साल 2021 में ही चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी जर्सी में इंडियन आर्मी को ट्रिब्यूट देते हुए शोल्डर वाले हिस्से में एक हिस्सा आर्मी डिजाइन का जोड़ा था.

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स की गिनती टूर्नामेंट की बेस्ट टीमों में होती है. जिसके नाम चार खिताब हैं, साथ ही कई बार प्लेऑफ और फाइनल में जगह भी बना चुकी है. एमएस धोनी इस बार भी अपनी टीम की कमान संभालेंगे और उनकी नज़र मुंबई इंडियंस के पांच खिताब की बराबरी पर होगी.