techparimal news
+

सलमान खान अपनी फिल्मों और अपने मिजाज के लिए जाने जाते हैं। सलमान का अपने को-स्टार्स से कई बार झगड़ा हो चुका है। अपने घर में इस अजीबो-गरीब हरकत को देखकर मान खान काफी नाराज हो गए। सलमान इतने गुस्से में थे कि उन्होंने अर्जुन कपूर को अपने घर वापस आने के लिए कहा, लेकिन मना कर दिया गया।

अर्जुन कपूर बॉलीवुड में बड़े स्टार बनने से पहले सलमान खान की बहन अर्पिता खान को डेट कर चुके हैं। सलमान खान और अर्जुन और अर्पिता के रिलेशन को लेकर खबरें थीं। दोनों एक दूसरे के प्रति काफी गंभीर थे। अर्जुन कपूर अक्सर अज्ञात कारणों से सलमान खान के घर जाते थे। ऐसा कहा जाता है कि सलमान खान ने एक बार अर्जुन कपूर को अपने घर में प्रवेश करने से मना कर दिया था, जो उन्होंने देखा था।

अर्जुन कपूर अक्सर सलमान खान के घर जाते थे जब वह अपनी भाभी मलाइका को जान रहे होते थे। जब भी उसकी प्रेमिका अर्पिता से बहस होती, राज निराश और परेशान होता। तब अर्पिता की भाभी इस बारे में मलाइका से बात कर रही थीं। मलाइका के साथ उनके रिश्ते समय के साथ प्रगाढ़ होने लगे। रिपोर्ट के मुताबिक, जब सलमान मलाइका के कमरे के पास से गुजरे तो उन्होंने अर्जुन और मलाइका को एक साथ देखा।

बताया जाता है कि उस वक्त दोनों काफी करीब थे और बात कर रहे थे। सारी तबाही देख सलमान काफी नाराज हो गए। इसी वजह से उन्होंने अर्जुन कपूर को दोबारा उनके घर नहीं भेजा। उसे आने की सलाह दी गई थी, इसलिए उसने किया।उनके तलाक के बाद, खान परिवार में हंगामे के बारे में कहा गया था। जब से उनकी अनबन शुरू हुई है, अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का आपस में कोई संबंध नहीं है। तलाक के कुछ समय बाद ही उन्होंने अलग रहने का फैसला किया।

मलाइका ने अपने हालिया तलाक के लिए अरबाज को जिम्मेदार ठहराया है, जबकि अर्जुन कपूर को उनके ब्रेकअप का कारण माना जा रहा है। मलाइका ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का खंडन किया और शो में एक इंटरव्यू दिया। शो के दौरान यह बताया गया था कि अर्जुन कपूर ने उनके कठिन समय में उनका साथ दिया है। अरबाज खान के अपने व्यवहार उनके वैवाहिक अलगाव में एक महत्वपूर्ण कारक थे।

मलाइका ने अरबाज खान की बुरी आदतों पर चिंता जताई है। अरबाज खान को जुए की लत थी, जिसके कारण उनके जीवन में समस्याएँ आने लगीं। कुछ वर्षों के अंतराल में, उन्होंने बहुत सारा पैसा खो दिया। एक वक्त तो उन्हें सलमान खान से आर्थिक मदद मांगनी पड़ी थी। सलमान उनकी खराब परफॉर्मेंस को लेकर उन्हें ताना देते थे। यही वजह थी कि उन्होंने अरबाज खान से रिश्ता तोड़ने का फैसला किया। यह एक कठिन फैसला था, लेकिन यह उन दोनों के लिए सबसे अच्छा फैसला था।

Advertisements