विराट कोहली के निकल गए बीच मैदान पर आँसू, टूट चुके है अंदर से पूरी तरह ये है वजह

विराट कोहली के निकल गए बीच मैदान पर आँसू, टूट चुके है अंदर से पूरी तरह ये है वजह विराट कोहली का आज के समय मे भारत मे में ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे बहुत बड़ा नाम है. विराट कोहली का अभी तक का क्रिकेट का सफर बहुत ही उतार-चढाब वाला रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि विराट कोहली के जीवन में एक समय ऐसा था जब विराट कोहली लगभग हर एक मुकाबले में शतक लगाया रहे थे और एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ रहे थे. आपको बता दे कि विराट कोहली का क्रिकेट की दुनिया मे बाकी क्रिकेटर्स के मुकाबले में सबसे ज्यादा फैन फॉलोइंग है ऐसा इसलिए बोल जा रहा है क्योंकि विराट कोहली को इंस्टाग्राम पर करोड़ो लोग फॉलो करते है.

विराट कोहली वर्तमान समय मे जिस दौर से गुज़र रहे है उसके लिए सिर्फ एक ही बात बोल सकते है कि भगवान ऐसा दौर किसी भी क्रिकेटर के जीवन में ना लेकर आए. विराट कोहली इस समय जीवन के उस समय का सामना कर रहे है जिसका सामना करना हर किसी के बस की बात नही है. हालहिं में विराट कोहली को बीच मैदान पर रोते हुए देखा गया है जिसके चलते इस समय हर जगह विराट कोहली की ही बाते हो रही है. आगे आपको बताते है कि आखिर विराट कोहली के साथ ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से विराट को बीच मैदान पर आँसू आ गए और उन्हें इस हाल में देखने के बाद सभी फैंस भी रो पड़े. विराट कोहली के निकल गए बीच मैदान पर आँसू, टूट चुके है अंदर से पूरी तरह ये है वजह

विराट कोहली के निकल पड़े बीच मैदान पर आँसू, तस्वीरो ने बयान किया विराट का सारा दर्द:   

विराट कोहली आज के समय मे एक बहुत ही बड़े और महान खिलाड़ी माने जाते है ऐसा इसलिए क्योंकि विराट कोहली ने अपनी बल्लेबाज़ी का सभी को दीवाना बनाया है. जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरी दुनिया जानती है. विराट कोहली इस समय मीडिया में काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में हुए मुकाबले में विराट कोहली की आँखों मे से बीच मैदान पर आँसू निकल पड़े जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. विराट कोहली के आँसू निकले की सबसे बड़ी वजह थी कि विराट कोहली पहली ही गेंद पर आउट हो गए और पिछले 2 मुकाबलों में भी विराट कोहली के साथ ऐसा ही हुआ है की जीरो रन पर ही आउट हो गए. जिसके चलते कोहली आउट होने के तुरंत बार उनका चेहरा लाल हो गया और बिल्कुल ऐसा लग रहा था कि मानो विराट कोहली रो रहे हो. इसी वजह से इस समय मीडिया में हर जगह विराट कोहली की ही बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि विराट कोहली किस दौर से गुज़र रहे है.

विराट कोहली गुज़र रहे है जीवन के सबसे मुश्किल दौर से, विराट को रोता देख फैंस भी हुए भावुक:

विराट कोहली इस समय मीडिया में काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में विराट कोहली का बीच मैदान में ऐसा हाल हो गया था जैसा कि मानो उनकी आँखों मे से आँसू निकल रहे हो और वह रो रहे हो. जिसके चलते विराट कोहली के ऐसे हाल को देखकर सभी फैंस भी भावुक हो गए. विराट कोहली के बल्ले से पिछले काफी समय से रन नही निकल रहे है और यही वजह है जिसके चलते वह पिछले कुछ महीनों से काफी मुश्किल दौर से गुज़र रहे है. विराट कोहली के इस मुश्किल समय मे उनका हर एक फैन उनके साथ है और हमेशा उनके साथ ही रहेगा.

Advertisements