सेट पर एक दूसरे को देख बेकाबू हो गए थे बॉलीवुड के यह स्टार, जगह नहीं मिलने पर वैनिटी वैन में बुझाई जिस्म की प्यास

सेट पर एक दूसरे को देख बेकाबू हो गए थे बॉलीवुड के यह स्टार, जगह नहीं मिलने पर वैनिटी वैन में बुझाई जिस्म की प्यास

मुंबई: द कपिल शर्मा शो’ में सपना के अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले कृष्णा अभिषेक अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं. कभी अपने मामा व अभिनेता गोविंदा से हुई लड़ाई को लेकर तो कभी अपनी कॉमेडी को लेकर। लेकिन इस बार उनके चर्चों में आने की वजह कुछ और ही थी. जब उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने उनके ‘वन नाइट स्टैंड’ से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा किया। ये सुनकर उनके प्रशंसक दंग रह गए. आज हम इस लेख में इसी विषय पर बात करने जा रहे हैं।

दरअसल, कश्मीरा शाह ने इस बात का उजागर अपनी और कृष्णा अभिषेक की पहली मुलाकात का जिक्र करते हुए किया। जिसमें उन्होंने बताया कि पहली ही मुलाकात में दोनों ने ‘वन नाइट स्टैंड’ किया था। यह सुनकर लोग आश्चर्यचकित रह गए। लेकिन हद तो तब हो गई जब उन्होंने बताया कि उन्हें शारीरिक संबंध बनाने के लिए कोई जगह नहीं मिल रही थी.

इस हालात उन्होंने वैनिटी वैन का प्रयोग किया और दोनों वहीं रात बिताए थे. कश्मीरा शाह के मुंह से ये सब सुनकर हर कोई दंग है. साथ ही तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर पहली ही मुलाकात में कोई एक दूसरे के इतने करीब आ सकता है और तो और जगह न होने पर वे वैनिटी वैन का इस्तेमाल कर सकते हैं।

आपको बता दें कि कश्मीरा शाह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा कर फैन्स से जुड़ी रहती हैं. जिस पर उनके फैन्स द्वारा खूब पसंद किए जाने हैं. हालांकि एक्ट्रेस अपनी तस्वीरों और वीडियो से ज्यादा अपने बेबाक बयानों की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. जिसके लिए उन्हें लोगों की तारीफों के साथ-साथ खरी खोट भी सुननी पड़ती

वैसे अभिनेत्री कश्मीरा शाह के करियर की बात करें तो वह फिलहाल फिल्मों से दूर हैं. हालांकि अभिनेत्री कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। जिसमें ‘प्यार तो होना ही था’, ‘दुल्हन हम ले जाएंगे’, ‘इश्क कयामत’, ‘मर्डर’, ‘आशिक’, ‘आंखें’, ‘हॉलिडे’ जैसे नाम शामिल हैं। इन फिल्मों में उन्होंने अपनी अभिनय से बोल्ड अदाओं का जलवा बिखेरा। उनकी अभिनय को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. लोग आज भी उनके इस अंदाज के दीवाने हैं.