बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बार फिर से शादी की धूम मचने वाली है। भारतीय फैशन डिजाइनर कुणाल रावल और अर्पिता मेहता जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उस समय बॉलीवुड हस्तियों ने कुणाल रावल की प्री-वेडिंग पार्टी में आग लगा दी थी। बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्रेडिशनल लुक में फैन्स को मदहोश करती नजर आईं। बॉलीवुड में लंबे समय बाद हो रही इस पार्टी को लेकर सभी के चेहरे पर एक अलग ही उत्साह देखा गया।

ज्यादातर वेस्टर्न अंदाज में नजर आने वाली मलाइका अरोड़ा ट्रेडिशनल अंदाज में नजर आईं। जबकि जाह्नवी कपूर ने बैकलेस ब्लाउज के साथ साड़ी पहनी थी। जाह्नवी जैसे ही कार से उतरी, कैमरा उनकी तरफ खिंचा। साड़ी में जाह्नवी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इसके अलावा संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर अपनी मां महीप कपूर के साथ कैमरे के सामने पोज देती नजर आईं। इस पार्टी में अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर भी पहुंचीं।

वहीं बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन भी पत्नी नताशा दलाल के साथ पहुंचे। इस दौरान वरुण भी अपनी पत्नी नताशा का ख्याल रखते हुए नजर आए। इस पार्टी में नीना गुप्ता की बेटी और मशहूर फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता भी पहुंचीं। इस पार्टी में पहुंची सभी अभिनेत्रियों का अंदाज लगभग एक जैसा ही था। इस पार्टी की लाइमलाइट अगर किसी ने चुराई है तो वो हैं जाह्नवी कपूर। जाह्नवी पर सबकी निगाहें टिकी थीं।

साड़ी में वह इतनी हॉट लग रही थीं कि लोगों को उनसे नजरें हटाना ही मुश्किल हो रहा था। जाह्नवी कपूर इन दिनों ओटीटी पर चर्चा में हैं। वह इस समय फिल्म ‘गुडलक जेरी’ को लेकर चर्चा में हैं जो उससे कुछ देर पहले रिलीज हुई थी। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर एक बिहारी लड़की का रोल प्ले कर रही हैं और उनके स्टाइल की तारीफ भी की गई है। जान्हवी के पास इस समय कई फिल्में लाइन में हैं।

जहां तक ​​कुणाल रावल की बात है तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुणाल रावल और अर्पिता मेहता 28 अगस्त को मुंबई के ताजमहल पैलेस में शादी कर रहे हैं। दोनों ने अपने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन को काफी प्राइवेट रखा था, लेकिन इस फंक्शन में बॉलीवुड की कई हस्तियों ने शिरकत की। कुणाल रावल की शादी की पार्टी में मलाइका अरोड़ा अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ पहुंचीं। इसके अलावा रकुल प्रीत सिंह भी अपने बॉयफ्रेंड जैकी भगना के साथ पार्टी में पहुंचीं।

पार्टी में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर भी साथ में डांस करते नजर आए। मलाइका ने व्हाइट लहंगा चोली पहनकर सबका ध्यान खींचा। वहीं अर्जुन कपूर ब्लू सीक्वेंस वर्क कुर्ता पायजामा पहने नजर आए। रॉयल वेडिंग पार्टी की ये तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं।

Advertisements