techparimal news
+

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर काफी समय से चर्चा में हैं। पिछले महीने बिपाशा बसु ने अपने एक फोटोशूट के जरिए अपने फैन्स को जानकारी दी थी कि वह बहुत जल्द मां बनने वाली हैं और तभी से करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं. बिपाशा बसु की गोद भराई सेरेमनी दो बार हुई थी जिसमें दोनों कपल काफी मजाक के मूड में नजर आए और आपको बता दें कि हाल ही में बिपाशा बसु ने कैसे सबके सामने अपने पति करण सिंह ग्रोवर का मजाक उड़ाया.

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की जोड़ी को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काफी पसंद किया जाता है और जब भी इन दोनों को एक साथ देखा जाता है तो लोग कहते हैं कि ये दोनों एक दूसरे के लिए बने लगते हैं। हाल ही में बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें बिपाशा बसु अपने पति करण सिंह ग्रोवर का मजाक उड़ाती नजर आ रही हैं. यह वीडियो बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की गोद भराई का है. वीडियो सेरेमनी का है.वह करण सिंह केक खा रही हैं. आइए आपको बताते हैं कि बिपाशा बसु ने करण सिंह ग्रोवर का मजाक क्यों उड़ाया।

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर को इन दिनों लगातार बधाई संदेश मिल रहे हैं क्योंकि वे दोनों बहुत जल्द माता-पिता बनने वाले हैं। हाल ही में अपने गोद भराई समारोह के दौरान बिपाशा बसु ने अपने पति करण सिंह का मजाक उड़ाया और कहा कि करण सिंह ग्रोवर पिता बनने जा रहे हैं लेकिन उनमें पिता जैसा कुछ भी नहीं है।

बिपाशा बसु ने गोद भराई समारोह के दौरान कहा कि भले ही करण पिता बनने जा रहे हैं, लेकिन वह बिस्तर में एक बच्चे की तरह व्यवहार करते हैं और मुझे लगता है कि मुझे अपने बच्चे के जन्म के बाद दो बच्चों की देखभाल करनी है। करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

Advertisements