भारती सिंह 37 साल की उम्र में दिया बेटे को जन्म और रखा दुनिया में सबसे अलग नाम- देखे पहली तस्वीरें

भारती सिंह 37 साल की उम्र में दिया बेटे को जन्म और रखा दुनिया में सबसे अलग नाम- देखे पहली तस्वीरें

कॉमेडियन भारती सिंह के घर नन्हा मेहमान आ गया है. मुंबई के एक अस्पताल में उन्होंने बेटे को जन्म दिया है. भारती के पति हर्ष लिंबाचिया ने सोशल मीडिया पर यह खुशी शेयर की है. भारती अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान रिएल्टी शो और सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रही हैं. कुछ दिन पहले ही उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने प्री बेबी शूट की तस्वीरें शेयर की थीं.

भारती और हर्ष को सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स बधाई दे रहे हैं. उमर रियाज ने भारती के पोस्ट पर लिखा,आखिरकार! आप दोनों को बधाई. अदिति भाटिया ने लिखा- ओएमजी मुबारक हो. बहुत खुश हूं. छोटे बेबी को देखने का इंतजार नहीं हो रहा है. इसके अलावा फैंस और टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स भी कपल को गुड विशेज दे रहे हैं.

पूरी प्रेग्नेंसी में काम करती रही हैं भारती
आपको बता दें भारती सिंह ने अपने प्रेग्नेंसी फेज में काम किया है. वह रियलिटी शो हुनरबाज पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ होस्ट कर रही थीं. उसके बाद वह अपने शो खतर खतरा खतरा का दूसरा सीजन लेकर आईं हैं. जिसमें सेलेब्स के साथ हर्ष और भारती ढेर सारी मस्ती करते दिखे थे. भारती ने कहा था कि प्रेग्नेंसी में वह फिट हैं और डिलीवरी से पहले तक काम करना चाहेंगी.

भारती सिंह टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी होस्ट और कॉमेडियन हैं. उन्होंने खुद भी कई रिएल्टी शो में हिस्सा लिया है. प्रेग्नेंसी के दौरान वह लगातार फैंस के साथ टच में रही हैं. वह अपने वीडियो शेयर करती रही हैं और उन्होंने फोटोशूट, गोदभराई जैसी खुशियों की झलक भी फैंस के साथ शेयर की थी.