टीवी के मशहूर एक्टर करण कुंद्रा का आज 38वां जन्मदिन है। उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर फैंस से लेकर सितारे तक उन्हें ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं। करण कुंद्रा के करियर से तो हर कोई वाकिफ है। ‘कितनी मोहब्बत है’ से लेकर ‘बिग बॉस 15’ तक का सफर तय करने वाले करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने अपनी एक्टिंग स्किल से लोगों को खूब इंप्रेस किया है। लेकिन बता दें कि करियर से इतर करण कुंद्रा कई बार अपनी डटिंग लाइफ के कारण भी चर्चा में रहे हैं। तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) से पहले करण कुंद्रा कई हसीनाओं को डेट कर चुके हैं, जिसमें कृतिका कामरा और अनुषा दांडेकर भी शामिल हैं। तो चलिए एक नजर डालते हैं करण कुंद्रा की डेटिंग लाइफ पर-

करण कुंद्रा को लेकर कहा जाता है कि उन्होंने कृतिका कामरा को डेट किया था। दोनों की मुलाकात ‘कितनी मोहब्बत है’ के सेट पर हुई थी। ऑनस्क्रीन के साथ-साथ उनकी ऑफस्क्रीन जोड़ी भी खूब पसंद की जाती थी। करण कुंद्रा का नाम दिल्ली की स्टाइलिस्ट आंचल सिंह के साथ भी जुड़ चुका है। एक्टर को लेकर यह भी कहा जाता है कि उन्होंने आंचल से चोरी-छुपे सगाई कर ली थी। हालांकि इस बात की कभी भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

करण कुंद्रा का नाम मुंबई की मॉडल स्वाती वत्स के साथ भी जुड़ा था। बताया जाता है कि दोनों को अक्सर पब्लिक एरिया में साथ देखा जाता था। उनकी मुलाकात एक कॉमन दोस्त के जरिए हुई थी। हालांकि करण से जब भी इस सिलसिले में सवाल किया गया तो उन्होंने स्वाती को केवल दोस्त बताया।टीवी एक्ट्रेस मधुरा नायक के साथ भी करण कुंद्रा का रिलेशनशिप रह चुका है। लेकिन बताया जाता है कि करण कुंद्रा एक्स गर्लफ्रेंड कृतिका कामरा को नहीं भुला पा रहे थे, जिसकी वजह से दोनों में कलह शुरू हो गई और उन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया।

एक्ट्रेस अनुषा दांडेकर के साथ भी करण कुंद्रा का रिलेशनशिप रहा है। दोनों ने एक-दूसरे को साढ़े तीन साल डेट किया था। लेकिन दोनों का बहुत ही गंदा ब्रेकअप हुआ। अनुषा ने करण पर धोखा देने का आरोप लगाया था तो वहीं करण ने इस मामले पर चुप रहना ही बेहतर समझा।टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा इन दिनों एक-दूसर को डेट कर रहे हैं। दोनों की प्रेम कहानी बिग बॉस के घर से शुरू हुई थी। दोनों की जोड़ी को फैंस भी खूब पसंद करते हैं। अक्सर तेजस्वी और करण को साथ देखा जाता है।

Advertisements