सोनम कपूर के मां बनने से पहले मिली दुखद खबर, रो-रोकर हुआ बुरा हाल

सोनम कपूर के मां बनने से पहले मिली दुखद खबर, रो-रोकर हुआ बुरा हाल

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर, अनिल कपूर और सुनीता कपूर की बेटी है। इनके दादा सुरेंद्र कपूर भी एक फिल्म डायरेक्टर थे, इनके अलावा उनके चाचा संजय कपूर भी बॉलीवुड से जुड़े हुए हैं। सोनम कपूर के अलावा इनके दो भाई बहन और भी हैं सोनम इनमें सबसे बड़ी है। 2008 में आई सांवरिया फिल्म के लिए इन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू फिल्म फेयर अवार्ड से सम्मानित किया गया था। रणबीर कपूर के साथ सांवरिया फिल्म में उन्होंने डेब्यू किया था बॉक्स ऑफिस पर तो यह मूवी सफल नहीं हो पाई। लेकिन इस फिल्म में सोनम कपूर के काम की काफी सराहना की गई और इसके लिए उन्हें “बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस: 2008” का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला।

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगातार अपनी फोटोस पोस्ट करती रहती हैं। आपको बता दें 2018 में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी की थी, इसके बाद अब 2022 में सोनम कपूर मां बनने वाली हैं। हाल ही कुछ दिनों पहले सोनम कपूर ने आनंद आहूजा के साथ फोटो पोस्ट की थी जिसमें उनका बेबी बंप भी नजर आ रहा था, इसे लेकर वह काफी सुर्खियों में रही थी। अपनी इन फोटोस में वह काफी खुश नजर आ रही थी, लेकिन अब उनके लिए एक दुख भरी खबर सामने आई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें आनंद आहूजा और सोनम कपूर का दिल्ली में बंगला है उस पर 2 महीने पहले फरवरी महीने में 2.4 करोड रुपए की नकदी के अलावा आभूषण और अन्य कीमती सामान चोरी हुआ था। इस बात का खुलासा अभी शनिवार को हुआ । यह चोरी तो 11 फरवरी को हो गई थी लेकिन इसकी जानकारी पुलिस को 23 फरवरी को दी गई। इसके बाद पुलिस ने F.I.R. दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी है। अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है सबूतों के आधार पर जांच की जा रही है जांच अभी भी चल रही है।

अभिनेत्री सोनम कपूर के दिल्ली स्थित बंगले में जो चोरी हुई है उसे पुलिस गंभीर मामला मानते हुए चारों पहलुओं से जांच कर रही है। अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है। दिल्ली पुलिस उनके घर में मौजूद 25 कर्मचारियों वहां के ड्राइवर और जितने भी अन्य कर्मचारी हैं सब से पूछताछ कर रही है। सभी को शक के घेरे में मानकर जांच की जा रही है।