techparimal news
+

मिर्जापुर’ के मुन्ना भैया की बहन की सुंदरता बोल्डनेस और स्माइल के सामने फीकी है Malaika और Aishwarya, दीवाना बना देगी तस्वीरें, दिव्येंदु शर्मा, जिन्होंने 2011 में लव रंजन की प्यार का पंचनामा से पहचान बनाई थी, वर्तमान में मिर्जापुर श्रृंखला में मुन्ना त्रिपाठी के रूप में अपने प्रदर्शन के लिए आलोचनात्मक प्रशंसा प्राप्त कर रहे हैं।

आज हम बात कर रहे मिर्जापुर में मुन्ना भैया का रोल अदा करने वाले दिव्येंदु शर्मा की बहन के बारे में दिव्येंदु शर्मा की बहन का नाम अदिति शर्मा है अदिति शर्मा दिखने में किसी हीरोइन से काम नहीं है अभी हाल ही में अदिति शर्मा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसमे उनकी हॉटनेस को लेकर बात हो रही है.

अभिनेता दिव्येंदु का कहना है कि एक कलाकार के रूप में, वह अपनी ऊर्जा को अपने चरित्र की खोज पर केंद्रित करना पसंद करते हैं, भले ही वह नायक हो या समानांतर लीड। दिव्येंदु, जिन्होंने 2011 में लव रंजन की प्यार का पंचनामा से पहचान बनाई थी, मुन्ना भैया ने अपने किरदार से एक अलग ही छवि बनाई है.

मुन्ना भैया उर्फ़ दिव्येंदु शर्मा की बहन दिखने में तो बहुत माशूम है पर वो भी सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस के लिए जानी जाती है 37 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि जब वह स्तरित और दिलचस्प किरदार निभाने की बात करते हैं तो वह ‘स्वार्थी’ होते हैं।

‘मिर्जापुर’ के मुन्ना भैया की बहन की सुंदरता बोल्डनेस और स्माइल के सामने फीकी है Malaika और Aishwarya, दीवाना बना देगी तस्वीरें

“एक कलाकार के रूप में, मैं बहुत स्वार्थी हूँ। अगर किरदार अच्छा है तो मैं उसे एक्सप्लोर करना चाहूंगा, मैं उसे समानांतर या नायक का टैग नहीं देना चाहूंगा। आप इन चीजों से परे जाने की कोशिश करते हैं, ”दिव्येंदु ने पीटीआई से कहा।

Advertisements