techparimal news
+

जाह्नवी कपूर के अंदाज और तेवर अब कुछ बदले बदले से नजर आते हैं. हसीना अब और भी हसीन हो गई हैं. यही वजह है कि जहां जाती हैं वहां छा जाती हैं. स्टाइल में जाह्नवी अब अपनी दोस्त सारा अली खान को भी पछाड़ती नजर आ रही हैं.समय के साथ जहां जाह्नवी कपूर की एक्टिंग इम्प्रूव हुई है ठीक उसी तरह  जाह्नवी ने लुक्स और स्टाइल पर भी खूब काम किया है और उनकी मेहनत खूब दिखाई भी दे रही है. इन दिनों स्टार किड्स में कोई छाया है तो वो है जाह्नवी.

और तो और स्टाइल में अब ये हसीना अपनी बेस्ट फ्रेंड सारा अली खान पर भी भारी नजर आ रही हैं. क्या जिम वियर, क्या लहंगा-साड़ी. हर अंदाज में खिल उठती हैं जाह्नवी और बाकी सब उनके सामने लगते हैं पानी कम.

साड़ी हो या जिम वियर...स्टाइल में सारा पर ऐसे भारी पड़ रहीं जाह्नवी

सबसे ज्यादा होश उड़ा रही है जाह्नवी की बोल्डनेस. जिसे देखकर तो उनके फैंस ही नहीं बल्कि बी टाउन सेलेब्स भी हैरान हैं. भला जाह्नवी में इतना बदलाव कैसे आया. पिछले हफ्ते बी टाउन में हुई पार्टियों में हर ओर सिर्फ और सिर्फ जाह्नवी के स्टाइल के ही चर्चे हुए.

कभी बोल्ड साड़ी तो कभी लहंगे पर कट वाला ब्लाउज पहन जाह्नवी अपनी हसीन अदाएं दिखाती हैं तो अच्छे अच्छों के होश उड़ जाते हैं. जाह्नवी इन दिनों खूब स्टाइल गोल दे रही हैं और इस वक्त बॉलीवुड की नई फैशन दीवा भी बन चुकी हैं.हर बार जाह्नवी अपने स्टाइल से फैंस को हैरान करती दिख रही हैं. शायद ये उनके स्टाइल ही बदौलत है कि एक्ट्रेस पहले से ज्यादा कॉन्फिडेंट, खूबसूरत, बोल्ड और ग्लैमरस हो गई हैं कि रेस में धीरे-धीरे चलते हुए सबसे आगे निकल गई हैं.

Advertisements