कंगना रनोट के शो में अंजलि अरोड़ा से भिड़ीं आजमा फलाह, गुस्सा में कहा- जा मुनव्वर की मसाज कर और अंडरवियर……..

नई दिल्ली. अंजलि अरोड़ा से भिड़ीं आजमा फलाह, गुस्सा में कहा- जा मुनव्वर की मसाज कर और अंडरवियर… रियलिटी शो लॉक अप के अंदर कंटेस्टेंट्स आए दिन एक-दूसरे से झगड़ा करते रहते हैं। बहुत बार ये कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे पर जमकर गंभीर आरोप भी लगाते रहते हैं। कंगना रनोट के इस रियलिटी शो में अब आजमा फलाह और अंजलि अरोड़ा के बीच जमकर झगड़ा देखने को मिला है। इन दोनों के बीच यह झगड़ा लॉक अप में बने रहने को लेकर हुआ है।

Advertisements

दरअसल कंगना रनोट की अत्याचारी जेल के लेटेस्ट एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स के बीच टास्क हुआ। इस टास्क में कंटेस्टेंट्स को यह बताना था कि वह सामने वाले कंटेस्टेंट्स के बेहतर क्यों है और उसे शो में क्यों बने रहना चाहिए। ऐसे में अंजलि अरोड़ा ने आजमा फलाह का नाम लिया और कहा कि उन्हें शो में नहीं रहना चाहिए। जिसके बाद दोनों के बीच काफी झगड़ा देखने को मिला। अंजलि अरोड़ा से भिड़ीं आजमा फलाह, गुस्सा में कहा- जा मुनव्वर की मसाज कर और अंडरवियर…..

Advertisements

इस दौरान अंजलि अरोड़ा ने आजमा फलाह को गटर, बकवास, ट्रोल, बदतमीज बताया। उनकी यह बात सुनकर आजमा भड़क गईं और उन्होंने फिर अंजलि को मुनव्वर फारूकी के साथ जोड़ते हुए काफी गुस्सा निकाला। उन्होंने अंजलि को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा कि वह उनसे काफी बेहतर हैं क्योंकि वह शो जीतने के लिए किसी लड़के (मुनव्वर फारूकी) के करीब तो नहीं जाती हैं और न ही उसके अंडरवियर धोती हैं।

आजमा फलाह अंजलि अरोड़ा से कहती हैं, जा मुनव्वर फारूकी के हाथों और पैरों की मसाज कर, ताकि वह आसानी से तुझे फिनाले में पहुंच सके। तू उसे हाथ-पैरों की मसाज देकर फिनाल के लिए तैयार कर रही है। जा मुनव्वर फारूकी के अंडरवियर धो। इसके अलावा आजमा फलाह अंजलि अरोड़ा को और भी ढेर सारी बातें कीं। वहीं अंजलि के अलावा ज्यादातर कंटेस्टेंट्स ने आजमा फलाह का शो से बाहर जाने के लिए नाम लिया।

Advertisements

आपको बता दें कि अंजलि अरोड़ा को अक्सर मुनव्वर फारूकी के करीब देखा जाता है। इन दोनों का रिश्ते लंबे समय से कंगना रनोट के शो में सुर्खियां बटोर रहा है। बीते दिनों अंजलि ने मुनव्वर से अपनी फीलिंग भी जाहिर की थी। इसके अलावा यह दोनों और आजमा फलाह लगातार लॉक अप में अपने खेल और रणनीति से सुर्खियां बटोर रही हैं। इनके खेल को दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं।

Advertisements

Advertisements