Aashram 3 Trailer Out: बाबा निराला का फिर लगेगा बदनाम दरबार, आश्रम 3 के ट्रेलर में दिखा ईशा गुप्ता का सिजलिंग अवतार

Aashram 3 Trailer Out: बाबा निराला का फिर लगेगा बदनाम दरबार, आश्रम 3 के ट्रेलर में दिखा ईशा गुप्ता का सिजलिंग अवतार

एक बार फिर से लौट आया है, काशीपुर वाले बाबा का साम्राज्य, एक बार फिर से कानों में गूंजेगी जपनाम की आवाज, एक बार फिर से बाबा के काले मनसूबों का फैलेगा मायाजाल और एक बार फिर से बाबा की अंधेर नगरी में जुल्म मचाएगी हाहाकार। आश्रम 3 (Aashram 3 Trailer Out) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। Aashram 3 Trailer: जपनाम! ‘एक बदनाम-आश्रम’ के साथ लौट आए हैं बाबा निराला, इस बार ईशा गुप्ता होंगी शिकार?Ashram 3 Trailer OUT NOW!

 

एक बार फिर से लौट आया है, काशीपुर वाले बाबा का साम्राज्य, एक बार फिर से कानों में गूंजेगी जपनाम की आवाज, एक बार फिर से बाबा के काले मनसूबों का फैलेगा मायाजाल और एक बार फिर से बाबा की अंधेर नगरी में जुल्म मचाएगी हाहाकार। आश्रम 3 (Aashram 3 Trailer Out) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

 

जी हां, बाबा निराला लौट आया हैं जो इस बार और शक्तिशाली और चतुर हैं, जो इस इस बार सिर्फ बाबा का चोला ओढे नही बल्कि कलयुग का भगवान बनकर खुल्लम खुल्ला भक्तों के आस्था से खिलवाड़ करेगा क्योंकि अब तो ये आश्रम एक बदनाम आश्रम हो गया है। प्रकाश झा द्वारा निर्मित और निर्देशित, श्रृंखला में बॉबी देओल मुख्य भूमिका में हैं। ओरिजिनल सीरीज के सभी एपिसोड MX Player पर मुफ्त में स्ट्रीम होंगे, जो 3 जून 2022 से शुरू होगा। Ashram 3 Trailer OUT NOW!

 

आश्रम, जो महापाप के इर्द-गिर्द घूमता है उसके तीसरे सीजन का नाम है ‘एक बदनाम– आश्रम’, बाबा जो अपने अनुकूल हर नियम को मोड़ते रहते हैं उसका रोमांचकारी ट्रेलर पिछले सीज़न से लिया गया है जहाँ बाबा निराला ने कहते हैं निडर बनो।  अब, सत्ता के लिए उसकी लालसा तेज हो गई है, जिससे वो अजेय हो गया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे बाबा निराला अब सब से ऊपर होने की सोचता है मानता है कि वो भगवान है।  आश्रम की शक्ति चरम पर है। इस ‘बदनाम’ आश्रम में महिलाओं का शोषण जारी है, नशीली दवाओं के व्यापार में लिप्त हैं और ये शहर की राजनीति को नियंत्रित करते हैं।

श्रृंखला के बारे में खुशी जाहिर करते हुए, निर्देशक प्रकाश झा ने कहा,”फिल्मे बनाना मेरा एक जुनून हैं, और ये मेरा सौभाग्य हैं कि मुझे उतने ही उत्साही और जोशीले एक्टर्स और टेक्निशीयन के साथ काम करने का मौका मिला,जिन्होंने मुझ पर अपना विश्वास जताया और कहानी को हुबहू वैसा ही दिखाया जैसा की मैं चाहता था। आश्रम के साथ भी हमने उसी जुनून, भाव और रोमांच को जिया है।”Aashram3 Trailer: जपनाम!एक बदनाम-आश्रम बाबा का इस बार ईशा गुप्ता होंगी शिकार?