बबीता जी के किरदार में शामिल हुई नई एक्ट्रेस, खूबसूरती के मामले में बबीता जी को छोड़ती है बेहद पीछे

बबीता जी के किरदार में शामिल हुई नई एक्ट्रेस, खूबसूरती के मामले में बबीता जी को छोड़ती है बेहद पीछे

बड़ी जानते हैं कि तारक मेहता शो एक लंबे समय से छोटे पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करता रहा है. इस शो को छोटे पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करते हुए 1 दशक से अधिक का समय बीत चुका है. आज भी यह शो दर्शकों के बीच में खासा लोकप्रिय है और लोग इसे देखना को पसंद करते हैं. देश के सबसे बड़े कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा का हिस्सा रहीं बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता को हम सभी जानते हैं.

किसी भी अन्य शो की तरह, इस शो में भी अपने उतार-चढ़ाव थे और एक समय था जब शो को बंद करने का समय था। लेकिन फिर भी इस शो ने हमेशा अपने दर्शकों का मनोरंजन किया और उन्हें हंसाया और उनके चेहरे पर हर मुस्कान का कारण आप सभी शायद नहीं जानते होंगे कि बबीता जी इस शो की भूमिका बहुत लंबे समय से निभा रही थी.

हालांकि, मुनमुन दत्ता इस शो से दूर हो गईं और कुछ पैसों के चलते उन्होंने शो छोड़ दिया और सलमान खान के शो बिग बॉस में शामिल हो गईं और बिग बॉस के घर में रहने लगीं। जिसकी वजह से वह शो की शूटिंग नहीं कर पाई। इन सब कारणों से शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीआरपी रेटिंग में भारी गिरावट आई थी और इस शो के मेकर्स चिंतित थे। इसलिए शो के मेकर्स ने ये फैसला लिया कि अब वह मुनमुन की जगह नई एक्ट्रेस को साइन कर रहे हैं। आइए आपको इस नई अभिनेत्री के बारे में बताते हैं और उनकी तस्वीर भी दिखाते हैं।

गौरतलब है कि बबीता जी का किरदार मुनमुन दत्ता काफी समय से तारक मेहता का उल्टा चश्मा निभा रही थीं, इस केदार ने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना ली थी, जिससे लोगों को यह किरदार खूब पसंद आने लगा था। जब मुनमुन ने शो को अलविदा कहा और बिग बॉस में गई तो शो की रेटिंग काफी गिर गई थी, इसे देखते हुए मेकर्स ने शो में एक खूबसूरत एक्ट्रेस की एंट्री बबीता जी के रूप में की, यह एक्ट्रेस देखने में खूबसूरत है और अर्शी भारती है.