The Lady Killer: ‘द लेडी किलर’ के सेट से शूटिंग के दौरान अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर की तस्वीरें सामने आई है जिसमें दोनों एक दूसरे की आंखों में खोए हुए नजर आ रहे हैं। अब चलिए जानते हैं आखिर क्या है इन तस्वीरों की सच्चाई।

पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द लेडी किलर’ (The Lady Killer) की शूटिंग में व्यस्त हैं।फिल्म की शूटिंग के 50 से भी अधिक दिन पूरे हो चुके हैं और भूमि ने अर्जुन (Arjun Kapoor – Bhumi Pednekar Viral Photo) के साथ अपनी हैप्पी मोमेंट वाली फोटोज शेयर की हैं।दर्शकों को फिल्मी पर्दे पर पहली बार ही अर्जुन कपूर के साथ भूमि पेडनेकर की जोड़ी देखने को मिलेगी। तस्वीरों में दोनों एक दूसरे साथ मस्ती भी करते दिखाई दे रहे हैं. ‘द लेडी किलर’ (The Lady Killer) अजय बहल द्वारा निर्देशित एक सस्पेंस ड्रामा फिल्म है। वहीं शैलेश आर सिंह और भूषण कुमार इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

वायरल हो रही तस्वीरों (Arjun Kapoor – Bhumi Pednekar Viral Photo) में जहां भूमि ब्लैक टॉप और स्कर्ट में नजर आ रही हैं तो वहीं डेनिम शर्ट और ट्राउजर में अर्जुन बेहद ही स्मार्ट और डैशिंग लग रहे हैं। अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर इस फोटो में एक दूसरे की आंखों में खोए हुए नजर आ रहे हैं। दोनों स्टार्स की फिल्म के सेट से यह बड़ी ही खूबसूरत तस्वीरें वायरल हुई है।

Advertisements