‘तारक मेहता’ की इस एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने तोड़ी मर्यादा, खुलेआम बाथटब में लगी नहाने

एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने तोड़ी मर्यादा, खुलेआम बाथटब में लगी नहाने कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के हर किरदार को लोग खूब पसंद करते हैं और उन्हीं में से एक हैं अराधना शर्मा (Aradhana Sharma). जो शो में कुछ समय के लिए ही आई थीं, लेकिन आज उन्हें तारक मेहता की एक्टर के रूप में जाना जाता है. अराधना शर्मा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना एक ऐसा वीडियो शेयर किया है कि लोग हैरान ही रह गए.

अराधना शर्मा (Aradhana Sharma) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बबल बाथ लेती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. लोग तो यह भी कहते नजर आ रहे हैं कि वो ऐसा अटेंशन लेने के लिए कर रही हैं और कुछ तो अराधना शर्मा को बबल बाथ लेते हुए इंजॉय करते नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को हजारों लोग लाइक कर रहे हैं.

आपको जानकर हैरान होगी कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ अराधना शर्मा ‘स्पिलिट्सविला 12‘ की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं. इसके अलावा वो डांस इंडिया डांस और बूगी-वूगी में भी नजर आ चुकी हैं. आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) जब कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में शामिल हुईं हैं, तो उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर प्यार और प्रसिद्धि मिली. एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने तोड़ी मर्यादा, खुलेआम बाथटब में लगी नहाने

अराधना शर्मा (Aradhana Sharma)  ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के अलावा’ कई टीवी सीरियल्स का भी हिस्सा रह चुकी हैं, जिनमें ‘हीरो गायब…’ और ‘अलादीन नाम तो सुना होगा’ शामिल है. आपको बता दें कि एक्ट्रेस ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के एक खास एपिसोड में नजर आई थीं, दवाइयों की कालाबाजारी का मुद्दा उठाया गया था. इस दौरान उन्होंने लेडी डिटेक्टिव का रोल निभाया था.

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.