मुलायम की बहू अपर्णा यादव ने BJP की जीत को बताया विश्वास की जीत,योगी ने भी धन्यवाद देते हुए बताया की बनाएंगे मंत्री मिलेगा ये विभाग…

UP Election Result: उत्तर प्रदेश चुनाव में जीत की ओर भारतीय जनता पार्टी की बढ़त जारी है. एक बार फिर योगी आदित्यनाथ की किस्मत में मुख्यमंत्री का ताज सज सकता है. शुरुआती रुझानों में बीजेपी बहुमत की ओर दिखाई दे रही है. समाजवादी बहुमत से पिछड़ती हुई नजर आ रहा है. विधानसभा चुनावों के बाद वोटों की गिनती जारी है. कई सीटों पर बीजेपी के पक्ष में नतीजे आए हैं. चुनावी नतीजों पर नेताओं की प्रतिक्रिया आने का सिलसिला जारी है. इसी कड़ी में अपर्णा यादव का बयान भी आया है.

उन्होंने तुष्टीकरण पर करारा हमला बोला और कहा, “तुष्टीकरण की राजनीति करनेवालों को चुनाव में मुंहतोड़ जवाब मिला है.” अपर्णा ने बीजेपी की जीत पर कहा, “मेरे विश्वास की प्रचंड जीत हुई है. जिस तरह से योगी जी ने इसे आत्मसात किया मुझे लगता है कि इससे अच्छी सरकार नहीं हो सकती. आज मैं सिर्फ एक ही नारा दूंगी हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई सब के सब हैं भाजपाई.”

अपर्णा यादव समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव की बहू हैं. उन्होंने पिछला विधानसभा चुनाव सपा के टिकट पर लड़ा था. विधानसभा चुनाव से पहले अपर्णा ने सपा छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया था. बीजेपी से जुड़ने पर उन्होंने खुद को गौरवान्वित महसूस किया.

सपा छोड़ने की वजह अपर्णा ने बीजेपी का राष्ट्रवाद बताया था. अपर्णा ने बीजेपी प्रत्याशियों के लिए कई जगहों पर चुनाव प्रचार किया. बाराबंकी की चुनावी रैली में उन्होंने योगी सरकार बनने के लिए एक बार फिर बीजेपी को आशीवार्द देने की अपील की थी.

 

Advertisements