ALT बालाजी की सीरीज की इस हसीना के साथ 24 घंटे में हुआ कुछ ऐसा कि खुद को नहीं हो रहा है यकीन

नई दिल्ली: अल्ट बालाजी की मशहूर सीरीज ‘गंदी बात’ से अलग पहचान हासिल करने वाली अभिनेत्री अन्वेषी जैन के साथ पिछले 24 घंटों में कुछ ऐसे हुआ कि उन्हें इसपर यकीन ही नहीं हो रहा है. ये खबर अन्वेषी ने सोशल मीडिया के जरिए ही फैंस के साथ शेयर की है और सभी का शुक्रिया अदा किया है. दरअसल, अन्वेषी के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की लिस्ट काफी तेजी से बढ़ रही हैं जिसपर उन्हें खुद भी यकीन नहीं हो रहा है.

अन्वेषी ने शेयर की ये गुड न्यूज़

अन्वेषी ने अपनी एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “हाई, हमने 5.3 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा छू लिया है! भगवान ही जानते हैं कि क्या हो रहा है जो मेरे एक ही दिन में 71 हजार फॉलोअर्स बढ़ गए हैं… सिर्फ 24 घंटों में. अगर ये कोई जादू नहीं है तो मुझे नहीं पता आखिर ये क्या है. मुझे अपने साथ आप लोगों को खड़े देखकर मजबूत महसूस होता है. सभी का शुक्रिया.” बता दें कि अन्वेषी की उम्र अभी महज 30 साल है.

एक्ट्रेस के इस पोस्ट से साफ जाहिर हो रहा है को वो अपने तेजी से बढ़ते फॉलोअर्स की लिस्ट और संख्या से काफी खुश हैं. बता दें कि अन्वेषी ने अपने करियर की शुरुआत मॉडल के तौर पर शुरू की थी, लेकिन पॉपुलैरिटी एकता कपूर की वेब सीरीज ‘गंदी बात’ से मिली.वेब सीरीज में अन्वेषी ने कई बोल्ड सीन्स दिए थे, जिसके बाद लोगों ने उन्हे गूगल पर सर्च करना शुरू कर दिया. वह देखते ही देखते इंटरनेट सेंसेशन बन गईं. अन्वेषी का जन्म मध्यप्रदेश के खजुराहो टाउन में हुआ है. फिर वह एक्ट्रेस बनने का सपना लेकर मुंबई शिफ्ट हो गईं.

सिंगर, मॉडल और टीवी होस्ट भी हैं

अन्वेषी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सिंगर, मॉडल और टीवी होस्ट भी हैं. उन्होंने 100 से ज्यादा टीवी शोज होस्ट किए हैं, जिसमें कॉर्पोरेट शो भी शामिल हैं. अन्वेषी ने भोपाल के राजीव गांधी प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय से बैचलर ऑफ इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है.

Advertisements