अनुष्का शर्मा ने बिना ब्रा पहन लिया इतना ज्यादा डीप नेक ब्लाउज की अवार्ड फंक्शन में होना पड़ा शर्मिंदा, viral हो गया Video

अनुष्का शर्मा ने बिना ब्रा पहन लिया इतना ज्यादा डीप नेक ब्लाउज की अवार्ड फंक्शन में होना पड़ा शर्मिंदा, viral हो गया Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों फिल्मों से काफी दूर हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी झलक अक्सर देखने के मिल ही जाती है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अक्सर अपने क्यूट लुक्स से लोगों का मन मोह लेती हैं. शादी के बाद से तो एक्ट्रेस की खूबसूरती में जैसे चार-चांद लग गए हों. वो हर बार पहले से भी ज्यादा खूबसूरत नजर आती हैं. लेकिन कभी-कभार खूबसूरत दिखने की चाह ऊप्स मोमेंट को भी न्योता दे देती है.

रब ने बना दी जोड़ी’ से बॉलीवुड में शानदार एंट्री करने वाली एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी अपनी स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं. इंडियन से लेकर वेस्टर्न तक में अनुष्का कहर ढाती हैं, लेकिन अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गई थीं. वो एक फंक्शन में साड़ी पहनकर गई थीं. जहां उनके ब्लाउज के डीप नेक होने की वजह से अनुष्का को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था. लेकिन ये खबर एक झूठी तस्वीर के आधार बनाई गई थी और खूब वायरल भी हुई थी.

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने साल 2019 में एक अवॉर्ड फंक्शन में ग्रीन कलर की खूबसूरत साड़ी पहनी थी. इस साड़ी में वो बला की खूबसूरत लग रही थीं. एक्ट्रेस का बैकलेस ब्लाउज भी उन पर खूब फब रहा था. लेकिन इस फंक्शन के बाद अनुष्का की कई फेक फोटोज वायरल होने लगीं. जिसमें दिखाया गया कि एक्ट्रेस ने काफी डीप नेक ब्लाउज पहना था. हालांकि, वीडियो को देख आप इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकते कि एक्ट्रेस ने डीप नेक ब्लाउज पहना है या नहीं.

बात करें अनुष्का (Anushka Sharma) के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस काफी समय से फिल्मों से दूर हैं. लेकिन अब वो जल्द ही फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda Xpress) और ‘कनेडा’ (Kaneda) में दिखने वाली हैं. उनकी इन फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस फिल्म ‘जीरो’ में दिखाई दी थी. जिसमें उन्होंने एक स्पेशली-एबल्ड लड़की का किरदार निभाया था. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) लीड रोल में नज़र आए थे. हालांकि, उनकी ये फिल्म पर्दे पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई.