अंजली अरोड़ा ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- जब मैंने पैसे के लिए रूस में होटल के रिसेप्शनिस्ट के साथ बिताई रात

अंजली अरोड़ा ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- जब मैंने पैसे के लिए रूस में होटल के रिसेप्शनिस्ट के साथ बिताई रात

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का रियलिटी शो ‘लॉक अप’ इन दिनों सुर्खियों में है। विगत कुछ दिनों से इस शो की कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा भी चर्चा में बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर उनके कंगना रनौत से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। अब अंजलि ने सभी कंटेस्टेंट और होस्ट कंगना रनौत के सामने अपना एक राज खोला है।

अंजलि ने और क्या बताया

अंजलि अरोड़ा ने ‘लॉक अप’ शो में कहा कि वह पिछले वर्ष रूस गई थीं। उस दौरान वह अपने होटल के एक रिसेप्शनिस्ट की ओर काफी आकर्षित हो गईं। उसने रिसेप्शनिस्ट से पैसे मांगे थे, फिर वह उसी रिसेप्शनिस्ट के साथ पार्टी में गई। शो का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अंजलि स्वयं अपने राज के बारे में बताती नजर आ रही हैं। वीडियो में कंगना रनोत अंजलि से कहती हैं कि तुम अपना राज बताओ। इस पर अंजलि कहती हैं, मैं दिसंबर में रूस गई थी। यह सच है में ऊब गई थी। मेरा अब तक कोई रिश्ता नहीं रहा। कुछ नहीं बचा। इसलिए मैं वहां एक रिसेप्शनिस्ट की ओर बहुत आकर्षित हुई।

मैंने रिसेप्शनिस्ट से 5 हजार रूबल लिए थे। वहाँ शनिवार की रात थी, इसलिए उसने मुझे एक पार्टी की पेशकश की। मुझे सिर्फ पैसे चाहिए थे तो मैंने मांगा और उसने दे दिया और फिर हम साथ में पार्टी में गए। हमारी रात भी वहीं बीती। मेरे किसी मित्र को इस बारे में जानकारी नहीं है। मुझे नहीं पता कि मेरे माता-पिता इसे देखकर क्या जज करेंगे।

एक करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं

अंजलि अरोड़ा ‘लॉक अप’ की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट में से एक हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 10 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जिस पर खुद कंगना ने हैरानी जाहिर की है। इससे पहले के एपिसोड में कंगना रनौत ने अंजलि से पूछा था कि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि आपके एक करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स क्यों हैं। आप ऐसा क्या करते हैं, जिससे मैं आपका अनुसरण करना चाहती हूं? इसके बाद अंजलि ‘परम सुंदरी’ गाने पर धमाकेदार डांस करती हैं। वह कंगना से कहती हैं कि लोग उन्हें बहुत प्यार करते हैं और वह उनके द्वारा बनाई गई रीलों से प्यार करती हैं। शायद इसलिए लोग उसे फॉलो करते हैं।

Advertisements