वायरल M+M+S पर आया अंजलि अरोड़ा का जवाब, रोते हुए बोली- मां-बाप ने ‘लॉकअप’ से पहले ही करवाया था….

आजकल इंटरनेट पर एक अश्लील वीडियो (MMS) तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों का दावा है कि इस MMS में ‘काचा बादाम’ फेम अंजलि अरोड़ा है। MMS वायरल होने के बाद अंजलि अरोड़ा को बहुत ट्रोल किया जा रहा था। सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग के बाद अब अंजलि अरोड़ा ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है। इस मामले में अंजलि अरोड़ा ने एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू देते हुए बताया कि इस घटना के बड़ा उनपर और उनके परिवार पर क्या बीत रही है। अंजलि ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि ये सारे वीडियोस उनके भाई-बहन भी देखते हैं। अंजलि अभी सिर्फ 21 साल की है और वो ये सब नहीं झेल पा रही है। इसके साथ ही इंटरव्यू में अंजलि ने ये भी बताया कि उनका MMS वायरल होने के बाद उनके पैरंट्स का कैसा रिएक्शन रहा।

Advertisements

काचा बादाम’ गाने पर कमर हिलाकर सभी को दीवाना बनाने अंजलि अरोड़ा और ’लॉक अप’ में सादगी भरे अंदाज से सभी के दिलों पर कहर बरपाने वाली एक्ट्रेस एक बार फिर खबरों में छाई हुई हैं। इसके बाद अब उनका डांस वीडियो ‘सैंया दिल में आना रे’ रिलीज हो चुका है। इस बीच उनका वायरल MMS से नाम जुड़ने के कारण उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। इस ममले में चुप्पी तोड़ते हुए अब अंजलि अरोड़ा ने के यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू देते हुए अपनी आपबीती बताई है। इस दौरान एंकर ने अंजलि से पूछा कि 21 साल की उम्र में सफलता मिलती है, पॉप्युलैरिटी आती है लेकिन जब एमएमएस का वीडियो हर जगह फैल रहा है। क्या एक 21 साल की लड़की इसको सहन कर पा रही है? इसके जवाब में अंजलि ने कहा कि मुझे नहीं पता है कि लोग क्या कर रहे हैं। मेरा नाम लगाकर, मेरा फोटो लगाकर कि अंजलि अरोड़ा का एमएमएस है, ये है वो है, मुझे नहीं पता कि क्यों कर रहे हैं। इन सभी ने तो मुझे बनाया है ना। इनकी भी फैमिली है, मेरी भी फैमिली है। मेरी फैमिली, भाई सारे वीडियोज देखती है। इतना कहते हुए अंजलि बीच इंटरव्यू में रो पड़ी।

Advertisements

अपने इंटरव्यू के दौरान अंजलि ने कहा कि, कभी-कभी जब मैं ये चीजें देखती हूं तो मुझे लगता है कि ये सब क्यों कर रहे हैं, जिसमें मैं हूं ही नहीं, यूट्यूब पर व्यूज के लिए? मेरी भी तो फैमिली है, मेरा भाई है, बहन हैं, मेरे छोटे भाई हैं, जो ये सब चीजें देखते हैं। इन्होंने मुझे बनाया है, कुछ लोग इस चीज को गलत ही लेकर जा रहे हैं। किसी को बदनाम करना चाहते हो पर इस तरीके से? कहते हैं न कि किसी की बराबरी न कर पाओ तो बदनाम कर दो, बस यही सब कर रहे हैं। इनके लिए मैं क्या बोलूं।

यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू देने के दौरान अंजलि ने अपने MMS के वायरल होने पर उनके माता-पिता का कैसा रिएक्शन था ये भी बताया। अंजलि ने कहा कि मैं जब लॉकअप से आई तो मुझे पता कि ये सब कुछ लॉकअप के पहले से ही चल रहा है। चौथे वीक के आसपास कुछ हुआ था तो मेरे मम्मी-पापा ने कम्प्लेंट फाइल करवाई थी कि अंजलि का फेस लगाकर कुछ फेक वीडियोज चलाए जा रहे हैं। मेरे मम्मी-पापा ने आकर मुझसे एक चीज नहीं पूछी कि ये क्या है और क्या नहीं। लेकिन कुछ दिन पहले मुझे ये सब चीजें दोबारा से होने लगीं। इसके बाद उन्होंने बताया की उन्हें बहुत गंदे-गंदे कमेंट्स आ रहे हैं

Advertisements

Advertisements