ट्यूशन बंक करके Anjali arora लड़कों संग कर रही थी ऐसा काम, भाई ने पकड़ा था रंगेहाथों!

Anjali Arora किया बड़ा खुलासा ,दोस्तों बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत के शो लॉकअप की तो खूब चर्चा ही हुई है साथ ही शो के कंटेस्टेंट्स की भी जमकर बहस हुई है. Anjali Arora ने कहा कि उसने स्कूल में आत्महत्या करने की कोशिश की। Anjali Arora ने कहा कि वह उस दिन ट्यूशन बंक में अपने दोस्तों के साथ मस्ती कर रही थी और उसके भाई ने उसे पकड़ लिया।ट्यूशन बंक करके Anjali arora लड़कों संग कर रही थी ऐसा काम, भाई ने पकड़ा था रंगेहाथों!

Anjali Arora ने कहा, मैं बचपन से अपने भाई के साथ पढ़ रही हूं। मेरा भाई मेरी बहुत रक्षा करता है। मैंने पहली बार 11वीं कक्षा में ट्यूशन बंक किया था। सर ने आपकी क्लास के 1 घंटे बाद कहा। मैं अपने बैचमेट के साथ कैफे गया, वहां हुक्का था। उन्होंने कहा कि भाई का एक दोस्त था, वह था। उसने अपने भाई को बताया। उसी समय मेरा भाई वहां आया और सबके सामने मुझे थप्पड़ मार दिया।ट्यूशन बंक करके Anjali arora लड़कों संग कर रही थी ऐसा काम, भाई ने पकड़ा था रंगेहाथों!

फिर मेरा भाई मुझे ले गया। घर पर मैंने उससे कहा कि पापा को मत बताना, लेकिन मुझे डांटने के बाद उसने पापा को बताया। Anjali Arora ने कहा, पिताजी ने मुझे पीटा और कहा कि आज से बाहर जाना बंद करो, और अगले दिन मेरी अंग्रेजी की परीक्षा। मैंने गुस्से में फिनाइल पी लिया। एक घंटे तक किसी को कुछ पता नहीं चला कि क्या हो रहा है। इसके बाद मुझे अस्पताल ले जाया गया।

Anjali Arora ने कहा, “इस घटना के बाद से मेरा काफी ख्याल रखा गया है।” ऐसा लग रहा था कि हर कोई मेरा बहुत ख्याल रखता है। इसके लिए मां ने भाई को फटकार भी लगाई। इस बीच कंगना रनौत ने कहा, आपका मैसेज गलत जा रहा है। आपने जो कदम उठाया वह गलत है। आपको भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहिए कि आप सदमे से निपटने में सक्षम थे।

कंगना ने कहा कि आत्महत्या करने की कोशिश करने वालों में से 99.9 फीसदी इसके लिए जिम्मेदार हैं। कुछ ही लोग इस धक्कामुक्की से बाहर आ पाए हैं। इससे किसी को सीख नहीं लेनी चाहिए, लेकिन मानव जीवन बहुत नाजुक है और आपने बहुत गलत किया है।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.