अंजली अरोड़ा सरेआम हुई बोल्ड, पैंट की ज़िप खोलकर कराया फोटोशूट, देखें photos

अंजली अरोड़ा सरेआम हुई बोल्ड, पैंट की ज़िप खोलकर कराया फोटोशूट, देखें photos

एकता कपूर और कंगना रनौत का वेब रियलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) इन दिनों चर्चा में है। यह शो ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर और एएलटी बालाजी पर स्ट्रीमिंग हो रहा है। जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है दर्शकों को नए चेहरे देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में इस शो में एक प्रतियोगी की एंट्री हुई है जिसके आते ही धमाल मचा गया है। यह प्रतियोगी अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) है।

अंजलि एक मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। इन्हें आप इंस्टाग्राम की कई वीडियो और रील्स में देख चुके होंगे। हाल ही में ‘कच्चा बादाम’ (Kacha Badam) नाम का एक गाना इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था, इस गाने पर डांस करके इसे फेमस करने वाली यही बंदी है।

अंजलि का जन्म नवंबर 1999 में पंजाब में एक सिख परिवार में हुआ था। अपनी पढ़ाई के साथ वह लोकप्रिय लिप-सिंकिंग वीडियो प्लेटफॉर्म टिकटॉक से जुड़ गई। 18 साल की छोटी सी उम्र में, उन्होंने अपने वीडियो के लिए लोकप्रियता हासिल की

भारत में टिकटॉक के बैन होने के बाद अंजलि ने कई अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो शेयर करना जारी रखा और वहां भी छा गई। फिलहाल अंजलि के इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह विभिन्न फिल्मी गीतों और संवादों पर डबिंग वीडियो बनाती हैं। यूट्यूब पर अंजलि के दो लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं।अगर आप अंजलि के वीडियो या फोटो देखेंगे तो आपको पता चल जाएगा कि वो फिटनेस और फिगर के मामले में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। वो अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहती हैं। ऐसे कई वीडियो हैं जिनमें वो वर्कआउट करती दिख रही हैं। इसका मतलब है कि वो अपने फिटनेस को मेंटेन रखने के लिए जिम में वर्कआउट करती हैं।

इस ऑउटफिट में अजली का फिगर निखरकर सामने आ रहा है। आप फोटो देख खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि उनकी बॉडी के हिस्से पर कहीं भी एक्स्ट्रा फैट का नाम नहीं है। भला कौन लड़की नहीं होगी, जो ऐसा स्लिम फिगर पाने की चाहत नहीं रखती।अंजलि के इंस्टाग्राम सैकड़ों फोटो हैं और सभी फोटो में वो अलग-अलग तरह की ड्रेस में नजर आ रही हैं। कमाल की बात यह है कि उनकी फिटनेस इतनी जबदरस्त है कि उन पर हर तरह की ड्रेस जचती है।