Anil Kapoor को लेकर फैंस और कपूर फैमिली दिखी दुखी, सभी लोग कर रहे हैं दुआ

Anil Kapoor की तबियत को लेकर बुरी ख़बर:बॉलीवुड के फेमस अभिनेता अनिल कपूर ना केवल एक एक्टर बल्कि एक प्रोड्यूसर भी है। वह अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। ऐसे में उन्होंने फिल्मी दुनिया में ”वो साथ दिन” मूवी से पैर रखा था। इसके बाद अनिल कपूर ने बहुत सी बेहतरीन और हिट फिल्में करी। अपने समय में अनिल कपूर जितने हैंडसम हंक थे।

आज भी उनकी पर्सनालिटी में कोई कमी नहीं है। अनिल कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। ऐसे में उनको लेकर एक खबर सामने आ रही है। दरअसल इन दिनों से जर्मनी में है। अनिल कपूर ने एक वीडियो में अपने स्वास्थ्य को लेकर काफी बातें बोली जिसको लेकर उनकी फैमिली और उनके फैंस काफी चिंतित हैं।Anil Kapoor की तबियत को लेकर बुरी ख़बर

अनिल कपूर के फैंस इस वीडियो को लेकर काफी चिंतित नजर आ रहे हैं। ऐसे में उनके कई सवाल भी उठ रहे हैं। कुछ लोग सवाल कर रहे हैं कि आखिर उन्हें हुआ क्या है? वह जर्मनी करने क्या गए हैं? वहीं कुछ लोग उनकी वीडियो देख आनंद भी उठा रहे हैं।अब सोचने वाली बात यह होगी कि अनिल कपूर अपने फैंस को जवाब कब तक देंगे।

साल 2005 में आई फिल्म ‘नो एंट्री’ (No Entry) दर्शकों को गुदगुदाने में खूब सफल हुई थी। अब कई सालों के बाद ‘नो एंट्री’ का सीक्वल (No Entry sequel) बनने जा रहा है। पिछले कुछ समय से लगातार सलमान खान (Salman Khan), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और फरदीन खान (Fardeen Khan) की ‘नो एंट्री’ को लेकर तरह तरह की खबरें सामने आ रही थी। लेकिन अब मेकर्स ने ऑफिशियल ऐलान करते हुए मुहर लगा दी है कि ‘नो एंट्री 2’ (No Entry 2) जल्द ही दस्तक देगी।

बता दें कि वीडियो जारी करते वक्त अनिल कपूर जर्मनी की सड़कों पर काले रंग के कोट पहने नजर आ रहे हैं सिर पर काले रंग की टोपी और ट्राउजर भी पहने घूमते दिखाई दे रहे हैं ऐसे में उन्होंने एक वीडियो अपलोड किया और अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखते हुए कहा कि आज उनका आखरी दिन है।Anil Kapoor की तबियत को लेकर बुरी ख़बर

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.