techparimal news
+

करण जौहर का शो कॉफी विद करण का सातवां सीजन खूब धमाल मचा रहा है। ऐसे में इस सीजन में गौरी खान, महीप कपूर और भावना पांडे की तिकड़ी ने खूब कमाल किया। करण जौहर के शो में बहुत से बॉलीवुड के दिग्गज आ चुके हैं, ऐसे में वह अपनी लाइफ के पर्सनल राज से पर्दा उठाते हैं। ऐसा ही कुछ किया महीप कपूर ने उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई राज्यों से पर्दा उठाया। करण अपने इस शो में कई सिक्रेट को रिवील करते हैं।

करण जौहर ने भावना पांडे से वो राज उगलवा लिया जिसे हर कोई जानना चाहता था। भावना पांडे ने रैपिड फायर राउंड के दौरान अपनी बेटी अनन्या की लव लाइफ के  राज से पर्दा उठा दिया। अन्नया और ईशान के ब्रेकअप को सबके सामने ला दिया।

अनन्या पांडे और इशान खट्टर कर रहे थे एक दूसरे को डेट

बता दें कि अनन्या पांडे और इशान खट्टर फिल्म खाली पीली में साथ नजर आए थे। तभी से इन दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी थी और इन दोनों की डेटिंग की खबरें सामने आने लगी थी।  लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया और दोनों अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं।

हाल ही में अनन्या भी इस शो में शिरकत करने पहुंची थी तब करण जौहर ने उनसे सवाल किया था। लेकिन उन्होंने बहुत ही स्मार्ट जवाब देते हुए इस बात से निकल गई थी। लेकिन उनकी मां भावना पांडे इस शो में पहुंची और सारी पोल पट्टी खोल दी।

अनन्या की मां ने बताया ब्रेकअप की वजह

बता दे की भावना पांडे ने कहा कि मेरी बेटी समझदार है। भावना ने कहा कि मैंने हमेशा अनन्या से कहा कि एक समय पर दो लड़कों को कभी भी डेट नहीं करना चाहिए। यह सुनते ही करण जौहर और दर्शकों को झटका लगा और करण जौहर ने तुरंत पूछा कि क्या अनन्या एक साथ दो लड़कों को डेट कर रही थी। तब  उनकी मां भावना ने कहा कि नहीं वह एक साथ दो लड़कों को डेट नहीं कर रही थी। बल्कि दो लड़कों के बारे में सोच रही थी।

हालांकि उन्होंने एक लड़के को छोड़ दिया जिसके बाद अब हर को यह जानने के लिए उत्सुक है कि आखिर अनन्या पांडे किसको डेट कर रही हैं। अनन्या ने निशान के साथ ब्रेकअप कर लिया। वहीं खबरों की मानें तो अनन्या इन दिनों आदित्य राय कपूर को डेट कर रही हैं क्योंकि उनका नाम उनके साथ काफी जोड़ा जा रहा है।

Advertisements