अनन्या पांडेय है अपने पिता चंकी की हरकतों से परेशान, बोली किसी को घर मे बुलाने में भी आती है शर्म करते है ये काम

अनन्या पांडेय है अपने पिता चंकी की हरकतों से परेशान, बोली किसी को घर मे बुलाने में भी आती है शर्म करते है ये काम

अनन्या पांडेय पिछले कुछ समय मे बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री बन चुकी है जिसके चलते आज के समय मे उन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है. आपको बता दे कि अनन्या ने पिछले कुछ समय मे अपनी लगभग सभी फिल्मे सुपरहिट दी है. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो अनन्या पांडेय ने कुछ ही समय मे बॉलीवुड में अपना काफी बड़ा नाम बना लिया है. अनन्या पांडेय के परिवार के बारे में बताए तो वह बॉलीवुड के नामी अभिनेता चंकी पांडेय की बेटी है जो कि खुद भी अपने समय के बॉलीवुड के बहुत बड़े अभिनेता रहे है. अनन्या पांडेय इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में उन्होंने अपने पिता चंकी पांडेय को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा किया है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है.

अनन्या पांडेय ने बताया की वह अपने पिता चंकी पांडेय की हरकतों से काफी ज्यादा परेशान है जिसके चलते वह अपने दोस्तों या किसी मेहमानों को घर मे भी नही बुलाती है. इसी के चलते वर्तमान समय मे सोशल मीडिया पर दोनो बाप-बेटी बहुत ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई है. आइये आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि अनन्या पांडेय ने अपने पिता के बारे में इतनी बड़ी बात कब और कहा बोली और किस प्रकार उन्हें लोगो के सामने शर्मिंदा होना पड़ा.

अनन्या पांडेय नही बुलाती अपने पिता चंकी पांडेय की वजह से दोस्तो को घर मे, सबके सामने उठाया इस सच्चाई से पर्दा

अनन्या पांडेय बॉलीवुड के नामी अभिनेता चंकी पांडेय की बेटी है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें सभी जानते है. आपको बता दे कि अनन्या पांडेय ने हालहिं में अपने पिता को लेकर बहुत बड़ी बात बोली है जिज़के चलते वर्तमान समय मे हर जगह उन्ही की बाते हो रही है. हुआ कुछ ऐसा की अनन्या पांडेय अपनी हालहिं में आई फ़िल्म गहराइयों का प्रमोशन करने गई थी जिसके दौरान फ़िल्म के अभिनेता ने बताया कि हमने अनन्या पांडेय को बहुत बार बोल दिया कि वह हमें घर मे डिनर के लिए इनवाइट करे लेकिन वह इससे साफ मना कर देती है. इसका जवाब देते हुए अनन्या पांडेय ने किसी भी मेहमान या दोस्त को घर मे डिनर पर नाम बुलाने का जिम्मेदार अपने पिता चंकी पांडेय और उनकी हरकतों या बोल सकते है आदतों को ठहराया. जब अनन्या ने अपने पिता की हरकतों के बारे में बताया तो सभी लोग अनन्या पर हँसने लगे गए और उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा. आइए आपको आगे आर्टिकल में चंकी पांडेय की हरकतों के बारे में बताते है जिसकी वजह से अनन्या पांडेय अपने दोस्तों को घर पर नही बुला पाती है.

अनन्या पांडेय वर्तमान समय मे अपने एक बयान की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई है जिंसमे उन्होंने बताया है कि वह अपने पिता चंकी पांडेय की वजह से किसी को घर और नही बुलाती है. अनन्या पांडेय ने आगे बताया कि उनके पिता चंकी पांडेय की एक बहुत गलत आदत है कि वह दिन भर घर मे टॉवल (तौलिए) में ही घुमते है जिसके चलते अगर कोई घर आता है और उन्हें तौलिए में देखता है तो अनन्या को सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ेगा. यही वजह है कि वह भी दोस्त या किसी करीबी को अपने घर नही बुलाती है.