Ananya Panday ने गहराइयां की स्क्रिप्ट सुन खुद को क्यों किया था बाथरुम में बंद, डर गये थे फिल्म के निर्देशक शकुन बत्रा

Ananya Panday ने गहराइयां की स्क्रिप्ट सुन खुद को क्यों किया था बाथरुम में बंद, डर गये थे फिल्म के निर्देशक शकुन बत्रा

 करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनने वाली फिल्म गहराइयां जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। गुरुवार को वर्चुअल इवेंट के जरिए इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। जो सभी को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म के ट्रेलर लॉच पर करन जौहर ने फिल्म की स्टार कास्ट समेत फिल्म से संबंधित अन्य लोगों से बातचीत की। इस मौके पर अभिनेत्री अनन्या पांडे ने फिल्म से जुड़े कुछ दिलचस्प बाते शेयर कीं।

फिल्म ऑफर होने के किस्से पर बात करते हुए अनन्या ने कहा कि वह हमेशा से निर्देशक शकुन बत्रा के साथ काम करना चाहती थीं। जब शकुन बत्रा और आयशा मुझे स्क्रिप्ट सुना रहे थें तो मैंने उनसे कहा कि क्या मैं बाथरुम जा सकती हूं? उसके बाद मैं 20 मिनट तक बाहर नहीं आई थी। वह डर गए थे, उन्हें लगने लगा कि मैं बेहोश हो गई हूं मगर ऐसा नहीं था। मैं सॉक्ड थी। मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि ये प्रोजेक्ट मेरे पास आया है और मैं इस तरह की फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत खुश थी। शकुन बत्रा हमेशा से मेरी बकेटलिस्ट में थें। मुझे यकीन नही हो रहा था कि शकुन बत्रा मेरे साथ काम करना चाहते हैं।

अनन्या ने आगे कहा, इस फिल्म का हिस्सा बनना मेरे लिए सबसे बड़ी ब्लेसिंग थी। फिल्म के दौरान हमने जो रिश्ते बनाए, हम 2 महीने तक गोवा में थे और उसकी खास बात ये है कि हम सब उस समय में बहुत करीब आ गए थे। इस फिल्म मे हमने जिनके साथ काम किया है, सभी परिवार की तरह हो गए है। फिल्म का हर मोमेंट जदुई था। मुझे लगता है कि मैं सिर्फ एक एक्टर ही नहीं एक इंसान की तरह भी काफी बदल गई हूं।

फिल्म की बात करे तो, गहराइयां 11 फरवरी को एमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी। करण जौहर ने ट्रेलर लॉन्च के दौरान बताया कि फिल्म ‘गहराइयां’ प्रेम, लालसा और तड़प की कहानी है। अनन्या के अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।