techparimal news
+

बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन से जुड़ी एक खबर काफी वायरल हो रही है इस खबर के बाहर आते ही लोग हैरान हो गए हैं दरअसल खबर आ रही है कि बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन ने सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह को जबरदस्ती किस कर लिया था!

सैफ अली खान अमृता सिंह से दो बच्चे हैं बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में एक्ट्रेस है और सारा अली खान ने अपनी पहचान इंडस्ट्री में बना ली है लकी शादी के वक्त सैफ अली खान अमृता सिंह से 12 साल छोटे थे फिर भी अमृता सिंह ने उनसे शादी की!

हालांकि दोनों की शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई और दोनों अलग हो गए अमृता सिंह बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकी है और एक समय था कि बड़े-बड़े बॉलीवुड एक्टर उनके साथ काम करना चाहते थे अमृता सिंह बला की खूबसूरत है बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन ने एक पार्टी के दौरान अमृता सिंह को देख लिया !

अमृता सिंह की खूबसूरती पर अमिताभ बच्चन दीवाने हो गए और उन्होंने पार्टी में ही अमृता सिंह को जबरदस्ती किस कर लिया था अमिताभ बच्चन उस समय सुपरस्टार थे!उनके साथ हर एक्ट्रेस काम करना चाहती थी लेकिन अमिताभ बच्चन की यह हरकत सब को नागवार गुजरी थी उस पार्टी में अमृता सिंह अपने दोस्तों के साथ गई हुई थी!

इसी दौरान अमिताभ बच्चन भी पार्टी में आ गए और अमिता सिंह से फ्लर्ट करने लगे वहां पार्टी में डैनी भी मौजूद थे इसी बीच अमिताभ ने अमिता सिंह को कसकर अपनी तरफ खींचा और जबरदस्ती किस कर लिया!

इसके बाद काफी हंगामा हुआ और बाद में अमिताभ बच्चन ने अपनी गलती मान ली थी हालांकि अमृता सिंह का नाम कई अभिनेताओं के साथ जुड़ा!बॉलीवुड के सुपरस्टार रहे विनोद खन्ना के साथ अमृता सिंह का रिलेशन इसके बाद बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल के साथ में अमृता सिंह काफी साल रिलेशन में रहे दोनों एक दूसरे को डेट करते थे !हालांकि बाद में अमृता सिंह का नाम भारतीय क्रिकेटर रवि शास्त्री के साथ भी जुड़ा बाद में रवि शास्त्री ने कहा था कि अमृता सिंह ने उनके साथ धोखा किया है!

Advertisements