बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर नॉर्मल है। ऐसे में बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन और सुजैन खान का तलाक हो चुका है। लेकिन शादी के बाद भी ऋतिक रोशन ने कई अफेयर्स चलाए थे। ऋतिक रोशन का नाम कई अभिनेत्रियों संग जुड़ चूका है। इसमें करीना कपूर से लेकर बारबरा मोरी तक के नाम शामिल है।

एक समय ऐसा था जब ऋतिक रोशन का नाम कंगना रनौत के साथ जुड़ा था। ऋतिक रोशन का कभी बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन के साथ भी नाम जोड़ा गया था। खबरों की माने तो श्वेता बच्चन के साथ अफेयर की खबर आग की तरफ फैल रही थी, लेकिन इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं थी।

ऋतिक रोशन को अमिताभ बच्चन के सामने आने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी। ऋतिक रोशन, श्वेता बच्चन के रिश्ते की शुरुआत एक घटना के तहत हुई थी, जिसमें ऋतिक रोशन बहुत आहत हुए थे। श्वेता और ऋतिक के बीच मुलाकातों का सिलसिला आगे बढ़ता चला गया और इन दोनों की बात शादी तक पहुंच गई।

दिल्ली से मुंबई गईं श्वेता बच्चन

खबरों की माने तो ऋतिक रोशन के साथ काम करने के लिए दिल्ली से मुंबई गई थीं। इस खबर के बाद काफी विवाद हो गया और श्वेता बच्चन के अफेयर की खबरें चलने लगी। अमिताभ बच्चन ने बेटी की शादी शुदाजीवन को बचाने के लिए एक उपाय ढूंढा।

 फैशन डिजाइनिंग का कोर्स करने मुंबई गईं थीं श्वेता बच्चन

खबरों के मुताबिक श्वेता बच्चन, ऋतिक रोशन के साथ काम करने के लिए दिल्ली से मुंबई गई थीं। लेकिन ये महज अफवाह था श्वेता फैशन डिजाइनर का कोर्स करने के लिए मुंबई गईं थीं। वह अपने पैरों पर खड़ा होना चाहती हैं।

इस खबर में कितनी सच्चाई है तो ऋतिक रोशन और अमिताभ बच्चन को ही पता होगा। ऋतिक रोशन के पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनका सुजैन खान से तलाक को काफी समय हो गया है। और दोनों ही अपने-अपने लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं, जहां सुजैन अर्सलान गोनी को डेट कर रहीं हैं वहीं ऋतिक रोशन भी जल्द सबा आजाद के साथ 7 फेरे ले सकते हैं।

Advertisements