Amitabh Bachchan बने दूसरी बार दादा बच्चन परिवार में आई ख़ुशीयों की लहर गुंजी नन्हे मेहमान की किलकारियां बॉलीवुड का फेमस परिवार और मेगास्टार अमिताभ बच्चन के घर गुंजी नन्हे मेहमान की किलकारियां। दादा बने अमिताभ बच्चन के चहरे पर छाई एक अलग ही रौनक पुरे बच्चन परिवार में खुशियाँ मनाई जा रही है।दूसरी बार अमिताभ बच्चन दादा बने है।

बच्चन परिवार को आज कौन नहीं जानता है उनके परिवार को मेगस्टार्स का परिवार कहना भी कोई गलत नहीं होगा। अमिताभ बच्चन के दूसरी बार दादा बनने की ख़ुशी ना सिर्फ बच्चन परिवार को है बल्कि उनके करीबी रिश्तेदार और दोस्तों को भी हो रही है।

ऐश्वर्या राय लम्बे समय से कई ब्रैंड्स के साथ काम रही है और सोशल इवेंट्स का हिस्सा बनी हुई है लेकिन फिल्मो से उन्होंने दुरी बनाई हुई है। उन्होंने अब तक कोई फिल्मभी साइन नहीं की थी।सोशल मीडिया पर उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरे भी इन दिनों सुर्ख़ियों बनी हुई थी। सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या के बेबी बम्प की तस्वीरें भी बहुत वायरल हुई थी। जिन्हे देख कर उनके फैंस बेहद खुश हुए और उनको बधाईया दी!

Amitabh Bachchan बने दूसरी बार दादा बच्चन परिवार में आई ख़ुशीयों की लहर गुंजी नन्हे मेहमान की किलकारियां

ऐश्वर्या राय की दूसरी बार की प्रेग्नेंसी की खबरों ने सोशल मीडिया पर तहलका ही मचा दिया ! अमिताभ बच्चन की बहु ऐश्वर्या राय ने दिया है बेटे को जन्म जिसकी वजह से बच्चन परिवार में छाई खुशी की लहर। ऐश्वर्या और अभिषेक की पहली संतान बेटी है और उसका नाम आराध्या बच्चन है। आराध्या बच्चन को लाइम लाइट से दूर ही रखा जाता है। कमरे देख कर आराध्या भी थोड़ा घबरा जाती हैं।

Advertisements
Avatar

Nikhil Kumar

With over 2 years of experience in the field of journalism, Nikhil Kumar heads the editorial operations of the Elite News as the Executive News Writer.