आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बायकॉट की उठ रही मांग, कश्मीर फाइल्स बन रही वजह

फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स लोगों के दिलों में कुछ अलग ही जगह बना रही हैं। कम बजट में बनने के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ के बिजनेस को पार करने वाली हैं। 12 दिनों में फिल्म में 190 करोड़ की कमाई कर ली हैं। ऐसे में फिल्म के बढ़ते क्रेज के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि आने वाले दिनों में फिल्म 200 करोड़ के आंकडे को भी पार कर लेने वाली होगी।

इस फिल्म की बात करे तो कई लोग इस फिल्म की आलोचना भी कर रहे हैं। तो वहीं कई लोग फिल्म की तारीफें भी कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड में भी कई अभिनेताओं ने इस फिल्म को समाज में हिंसा बढ़ाने और हिंदू मुस्लिमों के लिए समाज को बांटने वाली फिल्म बताया हैं। तो वहीं कई बॉलीवुड स्टार इस फिल्म के सपोर्ट में भी उतर रहे हैं।

Advertisements

इन अभिनेताओं में बॉलीवुड स्टार आमिर खान भी शामिल हैं। लेकिन फिल्म को सपोर्ट करना अब आमिर खान को ही भारी पड़ रहा हैं। आपको मालूम हो कि आमिर खान जल्द ही अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं। ऐसे में लोग अब उनकी इस फिल्म को बायकॉट करने की मांग उठा रहे हैं। ट्वीटर पर लोगों ने बायकॉट लाल सिंह चड्ढा को बॉयकॉट का ट्रेंड भी चला दिया हैं।सिर्फ फिल्म ही नहीं लोग आमिर खान पर भी निशाना साध रहे हैं। सिर्फ आमिर खान ही नहीं बल्कि फिल्म की लीड एक्ट्रेस करीना कपूर का भी लोग विरोध कर रहे हैं। दरअसल कुछ दिनों पहले ही आमिर खान ने फिल्म द कश्मीर फाइल्स के सपोर्ट में आते हुए कहा था कि हर हिंदुस्तानी को ये फिल्म देखनी चाहिए। ये एक ऐसा इतिहास है, जिससे हमारा दिल दुखता है।

कश्मीर में जो कश्मीरी पंडितों के साथ हुआ, वो बहुत दुख की बात है। ऐसे में लोगों ने आमिर पर उनकी पुरानी फिल्मों और उनके बयानों को उन्हें याद दिलाते हुए उनका विरोध करना शुरु कर दिया हैं। आपको बता दें कि आमिर खान ने सालों पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी वाइफ किरण राव को देश में रहने से डर लगने लगा है। जिसे सुनने के बाद लोगों ने आमिर खान पर अपना रोष प्रकट किया था।

Advertisements

इसके अलावा फिल्म पीके को लेकर भी आमिर खान का लोगों ने जमकर विरोध किया था। लोगों का कहना था कि इस फिल्म में भगवान का मजाक उड़ाया गया था और हिंदू धर्म का अपमान किया गया था। ऐसे में लोगों ने आमिर की ऐसी कई बातों को याद करने के बाद उनका विरोध करना शुरु कर दिया हैं। जिसके चलते उनकी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा को बायकॉट करने की मांग की जा रही हैं।

Advertisements
Advertisements