आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ख़ुशी इन दिनों सातवे आसमान पर है।दोनों अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अप्रैल महीने में शादी करने के बाद जून महीने आलिया ने फेन्स को खुशखबरी दे दी। अब फेन्स आलिया भट्ट के बेबी बंप वाली तस्वीरें देखने के लिए उत्सुक रहते है। आलिया ने हाल ही में अपने प्रशंसकों के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं और उनकी गर्भावस्था की चमक बेमिसाल थी।

प्रमोशन के लिए रणबीर कपूर के साथ निकलीं आलिया भट्ट ने पिंक टॉप में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप…

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को मुंबई में पैपराजी ने तब देखा, जब वे अपनी अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन से जुड़े एक इवेंट में पहुंचे। दोनों साथ में काफी प्यारे लग रहे थे। ये दोनों एक भी मौका एक साथ कैमरे पर आने का नहीं छोड़ते। इस बार आलिया ने कैमरे के सामने ट्रांसपेरेंट कपड़ों में बड़ा सा बेबी बंप दिखाया तो वहीं रणबीर आलिया भट्ट के साथ कैमरे पर पोज देते हुए नजर आए। इन दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

प्रमोशन के लिए रणबीर कपूर के साथ निकलीं आलिया भट्ट ने पिंक टॉप में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप…

फिल्म प्रमोशन मौके पर आलिया भट्ट ने कैमरे पर ट्रांसपेरेंट कपड़े पहने दिखीं। एक्ट्रेस ने लूज ब्लैक ट्राउजर के साथ ट्रांसपरेंट पिंक कलर का ढीला-ढाला टॉप पहना हुआ है। ये टॉप इतना ज्यादा पारदर्शी है कि एक्ट्रेस का टमी इसमें साफ दिखा। अपने लुक को पूरा करने के लिए आलिया ने इस टॉप के ऊपर ब्लैक कलर हॉफ स्लीव का श्रग की तरह कोट पहना हुआ था। इसके साथ ही ओपन हेयर के साथ सटल मेकअप में दिखाई दीं।

प्रमोशन के लिए रणबीर कपूर के साथ निकलीं आलिया भट्ट ने पिंक टॉप में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप…

आलिया ने पहले तो अकेले कैमरे के सामने पोज दिए। इसके बाद वो रणबीर कपूर के साथ आईं और कैमरे पर अपनी और रणबीर की स्ट्रॉग बॉन्डिंग दिखाई। रणबीर कपूर इस मौके पर नीले कलर की टी-शर्ट के साथ डेनिम जींस में दिखे। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो और तस्वीरें साझा की हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं।

इसी प्रमोशन के दौरान जब ये दोनों सितारे सोशल मीडिया पर लाइव आए थे तो बातों-बातों में रणबीर ने ऐसी बात कह दी जो आलिया के फैंस को पसंद नहीं आई थी। आलिया ने इस लाइव सेशन के दौरान कहा था कि इन दिनों हम लोग प्रमोशन के लिए ज्यादा फैल नहीं रहे हैं। इस पर रणबीर कपूर ने आलिया की तरफ इशारा करते हुए कहते हैं कि मैं देख रहा हूं कि कोई और फैल रहा है। इसी कमेंट पर रणबीर जमकर ट्रोल हुए. हालांकि रणबीर ने बाद में फैंस से माफी मांग ली।

आलिया भट्ट को नई तस्वीरो में गुलाबी टॉप के साथ एक काले रंग की कोटी और लेगिंग पहने हुए देखा गया। ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर ने शिवा का रोल निभाया है, जबकि आलिया ईशा का रोल निभा रही हैं। ‘ब्रह्मास्त्र’ में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। रणबीर हाल में तेलुगु फिल्म निर्माता एसएस राजामौली के साथ फिल्म के प्रचार के लिए चेन्नई में थे। ‘ब्रह्मास्त्र’ दक्षिण भारतीय भाषाओं में भी रिलीज होगी।

Advertisements