आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 2022 में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे हॉट कपल्स में से एक बनकर उभरे हैं। ये दोनों दिग्गज सितारे 2019 से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे और दोनों ने इसी साल अप्रैल के महीने में शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया। आलिया भट्ट ने अपनी शादी के छठे महीने में मां बनने की घोषणा कर सभी को खुश कर दिया और आलिया भट्ट की इस खबर से कपूर खानदान में खुशी की लहर दौड़ गई. आलिया भट्ट एक प्यारी सी बच्ची को जन्म देकर घर वापस आ गई हैं, लेकिन मां बनने के महज 10 दिन बाद आइए बात करते हैं कि कैसे आलिया भट्ट पति रणवीर कपूर और बेटी को अकेला छोड़कर घर से निकल गईं। रणवीर ख्याल रखते नजर आ रहे हैं। उनकी इकलौती बेटी का।

आलिया भट्ट रणवीर और बच्ची को छोड़कर चली गईं इसलिए आलिया कुछ दिन पहले ही मां बनी हैं

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपने निजी रिश्तों को लेकर इस साल सबसे ज्यादा खबरें आलिया भट्ट ने बटोरी हैं। इस खूबसूरत एक्ट्रेस के स्टाइल और खूबसूरती को लोग पहले ही पसंद कर चुके हैं, लेकिन हाल ही में उनके द्वारा उठाए गए कदमों को देखकर लोग आलिया भट्ट की और भी ज्यादा तारीफ करने लगते हैं और कहते हैं कि एक्ट्रेस में वाकई बहुत खूबियां हैं. वे उसे सर्वश्रेष्ठ बनाते हैं। हम आपको बताते हैं कि आलिया भट्ट मां बनने के 10 दिन बाद क्या करने वाली हैं, जिसे देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है और कह रहा है कि आलिया भट्ट जैसा बनना वाकई मुश्किल है।

मां बनने के बाद आलिया भट्ट रणबीर और बेटी को अकेला छोड़कर घर से बाहर चली गई हैं।

अन्य अभिनेत्रियों की तुलना में आलिया भट्ट ने इस साल हर मौके पर सबसे ज्यादा खबरें बटोरी हैं। सबसे पहले इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से शादी की और शादी के 2 महीने बाद ही उन्होंने ऐलान कर दिया कि वो अब मां बन सकती हैं. हालांकि शुरुआत में लोगों ने आलिया भट्ट पर ध्यान नहीं दिया, लेकिन शादी के छठे महीने में मां बनीं आलिया भट्ट को देखकर अब हर कोई उनका दीवाना होता नजर आ रहा है। हाल ही में मां बनने के बाद आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए घर से बाहर निकल रही हैं और जिसने भी आलिया भट्ट के काम के प्रति समर्पण के बारे में सुना है, उन्हें देखकर यही कहना है कि वास्तव में आलिया भट्ट जैसा बनना नामुमकिन है. किसी भी एक्ट्रेस के लिए

Advertisements