पत्रकार का सवाल सुन बोले अखिलेश यादव, अब नहीं बैठूंगा आपके चैनल पर, भाजपा ने कसा तंज

पत्रकार का सवाल सुन बोले अखिलेश यादव, अब नहीं बैठूंगा आपके चैनल पर, भाजपा ने कसा तंज

उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। 10 फ़रवरी को पहले चरण का मतदान होगा। पहले चरण को लेकर चुनाव प्रचार जोरों शोरों पर है। इसी बीच सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में पहुंचे जहां उन्होंने बातचीत के दौरान ही कह दिया कि मैं अब आपके चैनल पर नहीं बैठूंगा। अखिलेश यादव के इस बयान पर भाजपा ने तंज कसते हुए कहा कि वे चुनाव में दिख रही हार से बौखला गए हैं।

समाचार चैनल टीवी9 भारतवर्ष पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव एंकर से नाराज होकर कहने लगे कि आपका टाइम ख़त्म हो गया है, इसलिए मैं जाना चाहता हूं। अब मैं आपके चैनल पर नहीं बैठूंगा। ये आखिरी इंटरव्यू है, इसके बाद नहीं बैठूंगा.. ये आखिरी बार बैठ रहा हूं, इसके बाद नहीं बैठूंगा।

बाद में एंकर के दोबारा से सवाल पूछे जाने के बाद उन्होंने गुस्सा होकर कहा कि आप बायस्ड लोग हैं। मैं नहीं बैठूंगा। आप उत्तरप्रदेश के विकास को लेकर कुछ नहीं पूछ रहे हैं और भारतीय जनता पार्टी में जो अपराधी हैं उनका नाम नहीं ले रहे हैं। जिस तरह से उत्तरप्रदेश को बर्बाद किया, उसके बारे में आप सवाल नहीं कर रहे हैं। इसके बाद उन्होंने एंकर से यह भी कहा कि आपने आधे घंटे का समय मांगा था। इससे ज्यादा नहीं बैठ सकता हूं। आधे घंटे हो चुके हैं, इसलिए मैं जा रहा हूं।

टीवी चैनल पर आयोजित कार्यक्रम में अखिलेश यादव के द्वारा शो छोड़कर जाने की बात कहने पर भाजपा ने ट्वीट कर तंज कसा। भाजपा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि चुनाव में दिखती साफ हार से बौखलाए अखिलेश यादव, उन्हें पता चल चुका है कि वो हार रहे हैं। इस वजह से गुस्सा उनकी नाक पर साफ दिखाई दे रहा है। 

बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना प्रोटोकॉल के साथ सात चरणों में विधानसभा चुनाव कराए जा रहे हैं। 10 फरवरी को पहले चरण का मतदान होगा। दूसरे चरण का मतदान 14 फरवरी, तीसरे चरण का मतदान 20 फरवरी को होगा। चौथे चरण का मतदान 23 फरवरी, पांचवें चरण का मतदान 27 फरवरी, छठे चरण का मतदान 3 मार्च और सातवें चरण का मतदान 7 मार्च का होगा। 10 मार्च को मतगणना होगी।