29 वर्षीय लड़के ने किया दावा की ऐश्वर्या है उनकी माँ, अब अभिषेक बच्चन ने कही यह बात,जानिए क्या है असली वजह?

29 वर्षीय लड़के ने किया दावा की ऐश्वर्या है उनकी माँ, अब अभिषेक बच्चन ने कही यह बात,जानिए क्या है असली वजह?

29 वर्षीय लड़के ने ऐश्वर्या को लेकर एक अजीब सी बात बोल दी है. हालाँकि यह तो साफ़ है की इस बात में कोई सच्चाई नहीं है और यह वो सिर्फ सुर्ख़ियों में आने के लिए कर रहा है. पर इतनी बड़ी बात जो इस व्यक्ति ने ऐश्वर्या को लेकर बोल दी है इसने ऐश्वर्या के जीवन में परेशानियां खड़ी कर दी हैं. इस लड़के का नाम संगीत और इन दिनों यह अपने ब्यान की वजह से खूब सुर्खियां बंटोर रहा है. हालाँकि इसके पास अपनी बातों को सिद्ध करने का कोई सबूत नहीं है और इसका दावा है की इसके रिश्तेदारों द्वारा सारे सबूत मिटा दिए गए हैं लेकिन यह अपनी बात पर खड़ा है और बिना किसी सबूत के इतनी बड़े ब्यान दे रहा है.

ऐश्वर्या राइ का बेटा होने का दावा किया है एक 29 वर्षीय लड़के ने

इन दिनों संगीत बहुत ही ज़्यादा सुर्ख़ियों में है क्योंकि उसने दावा किया है की ऐश्वर्या राइ उसकी माँ हैं और सन 1988 में ऐश्वर्या ने उसे आईवीएफ तकनीक के माध्यम से लंदन के घर में जन्म दिया था. उसका दावा है की मेरा पालन-पोषण चोडावरम में तीन से 27 साल की उम्र तक हुआ. मैं एक और दो साल की उम्र से ही अपने नाना नानी के साथ रहा हूँ और 2017 में मेरे नानाजी कृष्णराज राय का निधन हो गया, और मेरे मामा का नाम आदित्य राय है. संगीत ने यह सब बताया मंगलुरु में एक बातचीत के दौरान बताई है.

जिस समय की बात संगीत कर रहा है, उस समय ऐश्वर्या सिर्फ 14 वर्ष की थीं, जिससे यह साबित होता है की यह सारी बातें झूठी हैं. यहां तक की संगीत सिर्फ यहीं नहीं रुका, उसने और एक बड़ी बात सबके सामने बोली है जिसमें उन्होंने बोला है की उनकी माँ ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की शादी 2007 में हुई थी और अब वे दोनों अलग हो गए हैं. अभी ऐश्वर्या अकेले रहे रही हैं.

उसने बोला की वो विशाखापत्तनम वापिस नहीं जाना चाहता है और वो अपनी माँ ऐश्वर्या को अपने साथ मैंगलुरु में रखना चाहता है. उसने बोला की उसके रिश्तेदारों ने वो सारे सबूत मिटा दिए जो यह साबित करते हैं की ऐश्वर्या उसकी माँ हैं. पर अब जब वह हकीकत जानता है तो वह अब अपनी माँ के साथ रहना चाहता है.