जब सलमान खान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय का छलका था दर्द, कट्रीना को भी बताया दोषी, कहा- वो चैप्टर मेरे लिए किसी बुरे सपने से…

सलमान खान और ऐश्वर्या राय के अफेयर और ब्रेकअप से जुड़े किस्से आज भी इंडस्ट्री में सुने और सुनाए जाते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग के दौरान सलमान खान और ऐश्वर्या की नजदीकियां बढ़ी थीं. ख़बरों की मानें तो सलमान खान के एग्रेसिव बिहेवियर और ज़रुरत से ज्यादा पजेसिव होने के कारण ही ऐश्वर्या और उनका ब्रेकअप हो गया था.

 

सलमान खान और ऐश्वर्या के ब्रेकअप से पहले ढ़ेरों ऐसे वाकये हुए थे जिन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. ऐसे ही एक वाकये और इसके बाद ऐश्वर्या राय के रिएक्शन के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

ख़बरों की मानें तो सलमान खान एक बार फिल्म ‘चलते-चलते’ के सेट्स पर पहुंच गए थे. इस फिल्म में शाहरुख़ खान के साथ ऐश्वर्या राय मुख्य भूमिका में थीं. कहते हैं यहां सलमान खान ने जमकर हंगामा किया था और ऐश्वर्या राय पर आरोप लगाया था उनके इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स के साथ अफेयर हैं. जब यह सबकुछ चल रहा था तब बीच-बचाव के लिए खुद शाहरुख खान भी आगे आए थे लेकिन कहते हैं सलमान खान ने उन्हें भी नहीं छोड़ा और उल्टा उनसे ही जा भिड़े. इस घटना का अंजाम ये हुआ कि ऐश्वर्या राय को फिल्म चलते-चलते से हाथ धोना पड़ा था.

यही नहीं, सलमान खान और ऐश्वर्या के बीच हुए इस झगड़े के बाद एक्ट्रेस को कई अन्य फिल्मों से भी हाथ धोना पड़ा था. सलमान खान से ब्रेकअप के बाद दिए एक बयान में ऐश्वर्या राय ने कहा था कि, ‘अपनी खैरियत और परिवार की इज्जत के लिए मैं आज के बाद सलमान खान के साथ काम नहीं करूंगी. सलमान खान का चैप्टर मेरी लाइफ में किसी बुरे सपने के जैसा था. मैं खुश हूं कि अब यह ख़त्म हो चुका है’.

Advertisements