techparimal news
+

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में मणिरत्नम के द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म Ponniyin Selvan : I में दिखाई दी हैं, फिल्म ने पहले और दूसरे दिन ताबड़तोड़ कमाई की है. समीक्षक मान रहे हैं यह फिल्म तगड़ा बिजनेस कर सकती है. वहीं इस फिल्म ने विक्रम वेदा को भी बिजनेस के मामले में काफी पीछे छोड़ दिया है. इस फिल्म के साथ ऐश्वर्या ने काफी लंबे अरसे बाद वापसी की है लेकिन इसके इतर ऐश्वर्या राय एक और चीज को लेकर खबरों में हैं. जी हां, बीते दिनों ऐश्वर्या राय को ईडी की टीम के द्वारा सामान भेजा गया था. उस समय इन्हें ईडी के सामने पूछताछ में शामिल होना पड़ा और कई सारे सवाल इनसे ईडी के द्वारा पूछे गए थे. जिससे बच्चन परिवार की छवि पर काफी असर पड़ा है.

बीते दिनों ऐश्वर्या राय बच्चन से पनामा पेपर्स के मामले में पूछताछ की गई. बता दें, पनामा पेपर्स मामले में देश और विदेश के करीब 190 सेलिब्रिटीज के नाम शामिल है. यह मामला money-laundering से जुड़ा हुआ है. यहां तक कि इसमें ऐश्वर्या राय के अलावा भी बॉलीवुड के कई सारे नाम शामिल हैं, लेकिन ऐश्वर्या राय का नाम इस लिस्ट में सबसे बड़ा हस्ती हैं, बीते दिनों जब इनको ईडी की तरफ से पूछताछ के लिए समन भेजा गया तो पूरे बॉलीवुड महकमे में तहलका मच गया था. यहां तक कि बच्चन परिवार के लिए तो काफी मुश्किलें खड़ी हो गई थी. सूत्रों से खुलासा हुआ कि ऐश्वर्या राय देश में तो काम करती ही थी उसके साथ वह विदेश की एक कंपनी में डायरेक्टर और सीईओ के तौर पर भी काम कर रही थी.

बच्चन परिवार की छवि पर पड़ा असर: याद दिला दें, पनामा पेपर्स मामले में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने भी बात कही थी और कहा था कि करीब 20,000 करोड़ से अधिक अघोषित संपत्ति का मामला पनामा पेपर से जुड़ा हुआ है. जब सदन में निर्मला सीतारमण ने इस तरह की बात कही तो इस मामले ने और तूल पकड़ लिया था और मीडिया में खूब इसकी चर्चा करी गई थी, लेकिन जैसे जैसे समय बीता वैसे वैसे यह मामला ठंडा पड़ता चला गया. लेकिन एक बात यहां से साफ है इस पूरे मामले से अमिताभ बच्चन के परिवार की छवि काफी बिगड़ी है. ज्यादातर लोग कह रहे हैं अमिताभ बच्चन की बहू ने अमिताभ बच्चन के द्वारा बनाई गई छवि को एक पल में खत्म कर दिया. वहीं कुछ लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए थे.

बता दें, हाल ही में ऐश्वर्या राय Ponniyin Selvan: I फिल्म में दिखाई दी हैं. इस फिल्म में काम करने के लिए इन्होंने भारी-भरकम फीस चार्ज की है. इस फिल्म को बड़े बजट में बनाया गया है. वहीं बिजनेस की बात करें तो इस फिल्म ने रुख साफ कर दिया है कि ये तगड़ा बिजनेस करने वाली है. इसने 2 दिनों में ही 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है. वहीं वर्ल्डवाइड स्तर पर तो यह आंकड़ा और बड़ा हो जाता है.

Advertisements