techparimal news
+

सुपरस्टार सलमान खान के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री में एक और मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं और ये हैं देओल परिवार से. सुपरस्टार धर्मेंद्र के भतीजे और सनी देओल और बॉबी देओल के कजिन अभय देओल की शादी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल 46 साल के हैं और उन्होंने अभी तक शादी नहीं रचाई है. ‘देव डी’ और ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से सभी के दिलों में एक खास जगह बनाने वाले अभय देओल ने अब अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की है और क्लियर हिंट दे दिया है.

अभय देओल ने दी गुड न्यूज़

इससे पहले कई बार अभय देओल की शादी और अफेयर्स को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ चुकी हैं हालांकि अभय इन खबरों पर रिएक्ट नहीं करते हैं. वहीं अब हाल ही में मीडिया से बात करते हुए अभय देओल ने अपनी शादी को लेकर चुप्पी तोड़ दी है और फैंस के साथ गुड न्यूज़ शेयर की है. अभय देओल ने खुलासा किया है कि वो शादी करने जा रहे हैं

अभय देओल ने ऐसे किया कंफर्म

बता दें कि एक्टर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जंगल क्राई’ का प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बातचीत में अभिनेता से उनकी शादी करने की इच्छा के बारे में पूछा गया. उनसे उस मिस्ट्री वुमन के बारे में भी सवाल किया गया, जिनके साथ वह अभी डेटिंग कर रहे हैं. इस पर अभय ने कहा, “मेरी शादी हो रही है.” हालांकि, उन्होंने बाकी सवालों के जवाब नहीं दिए.

पिछले दिनों अभय देओल ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सोशल मीडिया पर कुछ बेहद सिजलिंग तस्वीरें पोस्ट की थीं जो कि खूब वायरल हुई थीं. तस्वीरें शेयर करते हुए अभय देओल ने कैप्शन में लिखा था, “मेरी नॉन-बाइनरी डॉल!”. इसके बाद से ही अभय देओल की शादी का फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार हो रहा है. वहीं अब जब अभय से खुद इस न्यूज़ को कंफर्म कर दिया है तो अब सभी को उनकी शादी की तारीख के लिए खूब एक्साइटमेंट हो रही है.

सितंबर 2021 में अभय ने अपनी दोस्त शीलो शिव सुलेमान के साथ कुछ तस्वीरें साझा की थीं और इन तस्वीरों से उनके फैंस को यकीन हो गया था कि, वे दोनों डेटिंग कर रहे हैं. बता दें कि अभय देओल ने ‘देव डी’ से लेकर ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ तक बड़ी फिल्मों में यादगार किरदार निभाए हैं.

Advertisements