रश्मिका मंदाना ने हाल ही में विजय देवरकोंडा के संग डेट को लेकर सच्चाई सामने बताई है. उन्होंने एक्टर के संग फिल्माए गए एक किसिंग सीन को भी याद किया, जिस कारण वह ट्रोल हुई थी. रश्मिका मंदाना अपनी खूबसूरती के कारण सिल्वर स्क्रीन पर छाई रहती हैं. रियल लाइफ में भी वो काफी क्यूट है और उनकी हंसी लोगों का दिल जीत लेती है. इसी वजह से उन्हें नेशनल क्रश भी कहा जाता है.

विजय देवरकोंडा संग किसिंग सीन देकर जब ट्रोल हुई थीं रश्मिका मंदाना: लेकिन रश्मिका को भी सोशल मीडिया पर लोगों के भद्दे कमेंट का सामना करना पड़ा है. रश्मिका मंदाना ने बॉलीवुड में अपने डेब्यू के अलावा एक्टर विजय देवरकोंडा के संग डेटिंग रयूमर्स को लेकर भी चर्चा की. एक इंटरव्यू में रश्मिका ने अपने से जुड़ा एक किस्सा बताया जिसे वह भूल चुकी हैं. वह बताती हैं कि उन्होंने विजय के साथ एक किसिंग सीन शूट किया था. 2019 में आई फिल्म कॉमरेड में रश्मिका मंदाना विजय देवरकोंडा का एक किसिंग सीन था और लोगों ने इसे अश्लील बताया था और एक पब्लिसिटी स्टंट कहा था.

यह सिलसिला काफी महीनों तक चला. रश्मिका बताती हैं कि मैं रात में उठकर रोने लगती थी और मैं अपनी फैमिली को कभी नहीं बता पाती थी कि मुझे क्या दुख है क्योंकि मेरा परिवार कभी मेरे दुख को नहीं देख सकता. इस समय एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. उनकी फिल्म गुड बॉय को लेकर वह काफी चर्चा में बनी हुई है और उसका प्रमोशन करने के लिए भी हर जगह जा रही हैं

Advertisements