techparimal news
+

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री सोनम कपूर आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। सोनम कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल कर चुकी है। जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती है, जानकारी के लिए आपको बता दें कि सोनम कपूर मशहूर एक्टर अनिल कपूर की बड़ी बेटी है और उन्होंने भी अपने पापा की तरह ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी ज्यादा नाम कमाया है। जिसकी वजह से लगातार चर्चा में बनी रहती है। अभी हाल ही में सोनम कपूर मां बनी है, सोनम कपूर के मां बनने की खबरों के बाद में पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में खुशियों का माहौल बना हुआ है। हर कोई सोनम कपूर को बधाइयां देता नजर आ रहा है, लेकिन अभी हाल ही में सोनम कपूर ने अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसकी वजह से चर्चा में बनी हुई है। सोशल मीडिया पर मेटरनिटी ड्रेस पहनकर सोनम कपूर ने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

सोशल मीडिया पर अभी हाल ही में जो सोनम कपूर की लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है की सोनम कपूर अपने बेली फैट को दिखाते हुए नजर आ रही है। सोनम कपूर के इस लेटेस्ट वीडियो सूट की सोशल मीडिया पर फैंस ने जमकर तारीफ की है। इसके अलावा इस वीडियो सूट में देखा जा सकता है कि सोनम कपूर आईने के सामने खड़ी होकर यह कह रही है कि मैंने मेटरनिटी ड्रेस पहना है, सोनम कपूर ने इस मेटरनिटी ड्रेस के ऊपर उसी मैचिंग का बेगी जैकेट भी पहना है। जिसमें वह बेहद ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है, इस वीडियो में आगे सोनम कपूर यह कहते हुए भी नजर आ रही है कि अभी टमी पूरी तरीके से नहीं गया। लेकिन बहुत अच्छा लग रहा है। सोशल मीडिया पर सोनम कपूर ने अपने बेटे की जन्म की खुशखबरी 20 तारीख को ही अपने फैंस के साथ शेयर कर दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HT City (@htcity)

सोनम कपूर और आनंद आहूजा अभी हाल ही में 20 तारीख को पेरेंट्स बने हैं और उन्होंने अपने बच्चे का दिल खोल कर स्वागत किया है। सोशल मीडिया पर खुद सोनम कपूर ने भी अपने बेटे की खुशखबरी शेयर करते हुए लिखा था। हमने खुले दिल से अपने बच्चे का स्वागत किया है। हालांकि अब तक सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा ने अपने बेटे की तस्वीर और उसकी झलक हर किसी से छुपा कर रखी है।

फैंस को बच्चे को देखने का बेसब्री से इंतजार है, हालांकि अभी इस बारे में सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने कुछ भी कंफर्म नहीं किया है, कि वह कब आपने बच्चे का चेहरा मीडिया को लोगों को दिखाने वाले हैं। लेकिन जब सोनम कपूर हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर अपने पिता अनिल कपूर के घर पहुंची तो उनका वहां भारतीय रीति रिवाज से बेहद शानदार तरीके से स्वागत हुआ है।

Advertisements