techparimal news
+

See Akshara Singh Leaked MMS video

कुछ दिनों पहले कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) का एमएमएस वीडियो लीक हुआ था. जिसने काफी बवाल मचाया हुआ है. लेकिन अंजलि ने साफ तौर पर कहा है कि उस वीडियो में नहीं हैं पर फिर भी ये मामला शांत नहीं हुआ है. अब इसी बीच एक और एमएमएस लीक होने की खबर सामने आ रही है. ये एमएमएस भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का है. जो कि इंटरनेट पर लीक हो गया है. इस एमएमएस वीडियो के लीक होने के बाद अक्षरा सिंह का रोते हुए भी एक वीडियो वायरल हो रहा है. हालांकि मामला कुछ और ही बताया जा रहा है.

हाल में भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का वीडियो लीक होने का मामला सामने आया है. जिसके बाद एक्ट्रेस के रोने का वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो ये कहती नजर आ रही हैं कि उनके खिलाफ फेक न्यूज चलाई जा रही है. किसी पर निशाना भी साध रही हैं और कह रही हैं कि आप बड़े है तो अपने काम से बड़े बनिए. हालांकि अक्षरा का रोते हुए वीडियो की सच्चाई कुछ और ही है. क्योंकि अक्षरा का रोने का वीडियो दो साल पुराना बताया जा रहा है.

एक्ट्रेस अपने इस रोने वाले वीडियो में हाथ जोड़े हुए नजर आ रही हैं. वीडियो मे अक्षरा कह रही हैं कि मुझे परेशान करके रख दिया है. बता दें कि एक यूट्यूब चैनल ने ये दावा किया था कि ये एमएमएस वीडियो अक्षरा सिंह का ही है. जिसके बाद ये एमएमएस वीडियो वायरल हो गया. इसके बाद एक्ट्रेस का रोने का वीडियो भी सामने आया.

बीते कुछ दिनों पहले भी अंजलि अरोरा का एमएमएस लीक हुआ था. ये सोशल मीडिया पर वायरल काफी सुर्खियों में भी रही है. लेकिन अंजलि ने भी कहा था कि उस एमएमएस में वो नहीं है.

वहीं इससे पहले भोजपुरी इंडस्ट्री की और भी एक्ट्रेसेस के वीडियो लीक हुए थे. इसमे प्रियंका पंडित, शिल्पी राज, संभावना सेठ समेत कई एक्ट्रेसेस के नाम शामिल हैं.

Advertisements